सोनभद्र

मालगाड़ी की चपेट में आने से की-मैन की मौत

विंढमगंज सोनभद्र( राम आशीष यादव)

स्थानीय बॉर्डर पर सततवाहिनी नदी के पुलिया से झारखंड की ओर गंगटी ग्राम पंचायत में आज सुबह लगभग 6:00 बजे रेलवे के एक की मैन बीरभूवन पाल उम्र लगभग 48 वर्ष पुत्र बनारसी पाल निवासी बक्सर, चौसा गांव उत्तम नगर की रेलवे ट्रैक की निगरानी के दौरान मूनू मालगाड़ी नम्बर 32750 के चपेट में आने से मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विंढमगंज रेलवे स्टेशन से झारखंड राज्य के गढ़वा जिला अंतर्गत गंगटी ग्राम पंचायत से होकर गढ़वा रोड जंक्शन की ओर जाने वाली रेलवे ट्रेक पोल नंबर 26/ 54 पर रेलवे ट्रैक का निगरानी कर रहा कीमैन वीरभुवन पाल पुत्र बनारसी पाल की मौत रेणुकूट से गढवारोड जंक्शन की ओर जा रही उक्त मालगाड़ी की चपेट में आने से हो गई। मौत की सूचना पर विंढमगंज रेलवे स्टेशन के पीडब्ल्यूआई ए.के. सिन्हा के नेतृत्व में रेल कर्मचारियों ने शव को अपने कब्जे में किया रेल कर्मचारी में इस बात की चर्चा थी कि उक्त मृतक कीमैन काफी मिलनसार व सीधा-साधा व्यक्ति था। पीडब्ल्यूआई सिन्हा ने कहा कि उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। स्टेशन मास्टर आलोक अकेला ने बताया कि उक्त मालगाड़ी विंढमगंज रेलवे स्टेशन से 6:17 पर रेणुकूट से गढ़वा रोड जंक्शन की ओर जा रही थी ।इसी बीच गंगटी गाँव के ग्रामीणों के द्वारा 6:46 पर सूचना मिली की रेलवे ट्रैक की निगरानी कर रहा एक कीमैन की मौत मालगाड़ी से टकरा जाने के कारण हो गई है। मृतक के परिजनों को भी सूचना कर दिया गया है मौत की सूचना पर देखने के लिए तमाशाबीनों की भीड़ लग गई।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर परियोजना निर्माण में हो रही देरी के लिए सरकार का लचर रवैया जिम्मेदार समाधान दिवस में आये 4 मामले, एक का हुआ निस्तारण नए कोर्ट की स्थापना सहित अन्य मांगो को लेकर दुद्धी बार एसोसिएशन का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्यमं... अधिवक्ताओं ने दुद्धी को जिला बनाने को लेकर भरी हुंकार बालू परिवहन में लिप्त दो टिपर सीज धर्म परिवर्तन की अफवाह को लेकर प्रशासन हलकान आये दिन टेलर से लग रहे जाम को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल खड़िया,दुद्धीचुआ के अधिकारियो को दिया ... औद्योगिक कल कारखानों में युवाओं को रोजगार की विधान सभा में विधायक ने उठाई आवाज वीआईपी रोड के बाद चोपन रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर पीडब्ल्यूडी व नगर पंचायत ने नपाई कर लगाया निशान नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे