सोनभद्र

वन तथा पुलिस विभाग के दलालों से छुटकारा दिलाकर बालू, बोल्डर फ्री दिलाऊंगा-विजय गोंड

जिला बनाने का चुनावी वादा जुमला बनकर रह गया-जुबेर आलम

दुद्धी, सोनभद्र। समाजवादी पार्टी ब्लॉक दुद्धी द्वारा क्षेत्र के ग्राम बघाडूं में आयोजित जन जागरण, जन चौपाल एवम जन संवाद कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विजय सिंह गोंड पूर्व मंत्री ने अपने उद्बोधन में कहा कि बीजेपी के सरकार के बड़का नेता ने कहा था कि आप लोगों ने कांग्रेस को 60 साल दिया है हमको बस 60 महीना दे दीजिए । हम आप लोगो को अच्छे दिन बनाकर देंगे ,लेकिन 5 वर्ष पूर्ण होने को है।जब चुनाव सर पे है तब जनता की याद आ रही है।और आजकल उनके योगी जी अखिलेश यादव की नकल करते हुए बिजली बिल आधा करने की बात कर रहे हैं।अखिलेश जी आएंगे तो पूरा बिजली (300यूनिट तक) माफ होगा। धारा 20 के तहत पट्टा देने की बात 1माह से ये लोग कर रहे है ।दूसरे तरफ किसानों का लागत तक नही निकल रहा है ।सरकारी क्रय केंद्रों पर किसानों का धान न खरीद होने के कारण आज किसान दर दर भटक रहा है फिर भी कोई सुनने को तैयार नही है ।अभी तक किसी का हाइब्रिड धान ये लोग नही खरीदे है।फिर पूछा गया कि जब हर वादा के बदले आप सभों को धोखा ही धोखा मिला है चीनी बंद कर दिया ,मिट्टी का तेल बंद कर दिया। तो क्या आप सब फिर से ऐसे निक्कमे लोगो से धोखा खाने को तैयार है तो जनता का आवाज आया की इस बार नही पड़ेंगे ।
आप सब मिलकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनावे, आपके सभी समस्याओं का निदान होगा। हमारी सरकार बनेगी तो आपको बालू, बोल्डर फ्री मिलेगा और रेंजरों, वाचरो, और बिजली विभाग के दलालों, तथा पुलिस के दलालों से आप सबो को छुटकारा दिलाएंगे ,जो हफ्ता/महीना आप ट्रैक्टर/ट्राली वाले लोगों को देना पड़ता है। उन सब से आजादी मिल जाएगा। जुमलेबाजो के झूठ फरेब की राजनीति के चक्कर में न पड़े । और मा. अखिलेश यादव जी की सरकार बंनाने का काम करे उसी में आपका और हमारा भला होगा।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि जुबेर आलम अध्यक्ष विधानसभा दुद्धी/जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र बघाडूं ने अपने उद्बोधन में कहा कि पिछले चुनावों में बभनी के सभा मे भी बीजेपी के नेता ने जिला बनवाने का वादा किया था।हम सब जानना चाहते है की आज 5 वर्ष बीत गया ,क्या जिला बना ? लोंगो ने एक स्वर में कहा कि धोखा हुया है हमलोगों के साथ । इसलिए एक बार पुनः आपसे निवेदन है कि साइकिल के निशान पर बटन दबाकर विजय सिंह गोंड़ को विजयी बनावे और अखिलेश जी के हाथों को मजबूत करें।
कार्यक्रम की अध्यक्षता सौदागर सिंह गोंड़ ने किया तथा संचालन अलीमुद्दीन सेराजी पूर्व महासचिव समाजवादी पार्टी दुद्धि ने किया।
कार्यक्रम के संयोजक मंडल में हरिहर यादव महासचिव समाजवादी पार्टी, धरमु प्रधान(पूर्व प्रधान), अब्दुल्ला अंसारी(प्रधान),अमृत लाल जी ,श्री राजाराम जी पोस्ट मास्टर, राकेश अग्रहरि (विधानसभा अध्यक्ष शिक्षक प्रकोष्ठ),जाकिर अंसारी, मुस्ताख़ खान, जगत नारायण यादव पूर्व जोन प्रभारी, रामबदन गोंड़, रामलाल पूर्व बीडीसी, संतोष पूर्व जिला पंचायत सदस्य,राजू शर्मा इननाश अंसारी(छात्र सभा सचिव),फूलवंती देवी,दुर्गावती देवी, देव् कुमार पूर्व प्रधान नगवा, चंद्रदेव प्रभारी अमवार, शिव कुमार सिंह खरवार, रामचंद्र सिंह गोंड़(एसटी प्रकोष्ठ के विधानसभा अध्यक्ष), फैयाज अहमद, रामप्रसाद पनिका जी, देवकुमार गुप्ता एवम सैकड़ो के संख्या में महिलाएं एवम कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे घर से 50 मीटर की दूरी पर युवक ने गमछे के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त दुद्धी पुलिस द्वारा ऑपरेशन पाताल के तहत अवैध तमंचा के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार नीम के पेड़ से लटकता मिला बालक का शव दुद्धी पुलिस द्वारा दबिश देते हुए ढाई कुंतल लहन किया गया नष्ट राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन 30 मई को वूमेन हेल्पलाइन 1090 की आवश्यक बैठक संपन्न हुई ज्ञानेंद्र सिंह और म्योरपुर पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार प्रवीण सिंह ने भारी मात्रा मे अवैध शराब के साथ 2 आरोपी को तमंचा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार राजस्व हवालात में सुधाकर दुबे की मौत की हो न्यायिक जांच- धर्मवीर तिवारी