सोनभद्र

5 साल बीतने के बाद धारा 20 पर पट्टा देने का जुमला गढ़ रही है बीजेपी सरकार-विजय सिंह गोंड

कहाँ गया दुद्धी को जिला बनाने का जुमला-जुबेर आलम

बीजेपी के हर वादा के बदले धोखा ही धोखा मिला-सुषमा सिंह गोंड

समाजवादी पार्टी की सरकार बनावें,आपके सभी समस्याओं का निदान होगा-व्यास विश्वकर्मा

बभनी, सोनभद्र। समाजवादी पार्टी ब्लॉक बभनी द्वारा ग्राम भलपहरी में आयोजित जन जागरण, जन चौपाल एवम जन संवाद कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विजय सिंह गोंड़ (पूर्व मंत्री) ने अपने उद्बोधन में कहा कि बीजेपी के सरकार को 5 वर्ष पूर्ण होने को है। जब चुनाव सर पर है तब जनता की याद आ रही है। धारा 20 के तहत पट्टा देने की बात एक माह से बीजेपी के लोग और सरकार आजकल कर रही है। दूसरे तरफ किसानों का लागत तक नही निकल रहा है। सरकारी क्रय केंद्रों पर किसानों का धान न खरीद होने के कारण आज किसान दर दर भटक रहा है फिर भी कोई सुनने को तैयार नही है ।इसलिए आपसे अनुरोध करने आया हूँ कि जुमलेबाजो के झूठ फरेब की राजनीति के चक्कर में न पड़े । अखिलेश यादव जी की सरकार बंनाने का काम करे उसी में आपका और हमारा हित होगा।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि जुबेर आलम अध्यक्ष सपा विधानसभा दुद्धी/जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र बघाडूं तथा जिला पंचायत सदस्य म्योरपुर श्रीमती सुषमा सिंह गोंड एवंम जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि बभनी ब्यास विश्वकर्मा ने अपने उद्बोधन में कहा कि पिछले चुनावों में बभनी के सभा मे भी बीजेपी के नेता ने जिला बनवाने का वादा किया था। हम सब जानना चाहते है की आज 5 वर्ष बीत गया, क्या जिला बना ? लोंगो ने एक स्वर में कहा कि धोखा हुया है हमारे साथ। फिर पूछा गया कि जब हर वादा के बदले आप सभों को धोखा ही धोखा मिला है तो क्या आप सब फिर से धोखा खाने को तैयार है तो जनता का आवाज आया की इस बार नही पड़ेंगे ।
आप सब मिलकर समाजवादी पार्टी की सरकार बनावे ,आपके सभी समस्याओं का निदान होगा।
कार्यक्रम की अध्यक्षता गोविंद सिंह ओलके ने किया तथा संचालन हसनैन भाई वरिष्ठ सपा नेता ने किया।
कार्यक्रम के संयोजक मंडल में अशोक सिंह पूर्व प्रधान, रमाशंकर ओलके, कुंजलाल गोंड़ रहे। इस अवसर पर मुख्य रूप से जगदीश शर्मा, श्रीमती रुकसाना खानम, राजेंद्र ओइमा, साबीर हुसैन साहब, राजू शर्मा, अरबिंद कश्यप, चंद्रबली ओइमा, रामकुमार सिंह, कृष्णबिहारी सिंह, मो. ख्वाजा साहब, प्रहलाद गुप्ता, राजेंद्र गोंड़, रामाधार यादव, गोविंद सिंह एवम सैकड़ो के संख्या में महिलाएं एवम कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर परियोजना निर्माण में हो रही देरी के लिए सरकार का लचर रवैया जिम्मेदार समाधान दिवस में आये 4 मामले, एक का हुआ निस्तारण नए कोर्ट की स्थापना सहित अन्य मांगो को लेकर दुद्धी बार एसोसिएशन का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्यमं... अधिवक्ताओं ने दुद्धी को जिला बनाने को लेकर भरी हुंकार बालू परिवहन में लिप्त दो टिपर सीज धर्म परिवर्तन की अफवाह को लेकर प्रशासन हलकान आये दिन टेलर से लग रहे जाम को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल खड़िया,दुद्धीचुआ के अधिकारियो को दिया ... औद्योगिक कल कारखानों में युवाओं को रोजगार की विधान सभा में विधायक ने उठाई आवाज वीआईपी रोड के बाद चोपन रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर पीडब्ल्यूडी व नगर पंचायत ने नपाई कर लगाया निशान नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे