सोनभद्र

अजय मिश्र टेनी की हो मंत्री परिषद् से बर्खास्तगी- आइपीएफ

धरना रासपहरी में 85 वें दिन भी जारी

म्योरपुर, सोनभद्र( विकास अग्रहरि)

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बनी एसआईटी द्वारा अदालत में दाखिल चार्ज शीट में इस स्वीकारोक्ति के बाद कि लखीमपुर खीरी किसानों का नरसंहार केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के भाषण के बाद बनी परिस्थितियों में हुआ है. अजय मिश्र टेनी को मंत्री परिषद् से बर्खास्त कर गिरफ्तार करना चाहिए. यह मांग आज रासपहरी में जारी आइपीएफ के धरने में उठी. धरने में वक्ताओं ने कहा कि लखीमपुर खीरी किसान नरसंहार में दाखिल चार्ज शीट से यह भी साफ़ हो गया है कि यह सुनियोजित साजिश का परिणाम था और दर्ज एफआईआर में अजय मिश्र टेनी का नाम साजिशकर्ता के बतौर दर्ज है. माफियाओं और अपराधियों पर बुलडोजर चलाने की बात करने वाली भाजपा सरकारें अजय मिश्र टेनी पर चुप क्यों है प्रदेश की जनता जानना चाहती है. दरअसल सच तो यह है कि भाजपा के राज में अपराधियों और माफियाओं को सत्ता का संरक्षण मिला हुआ है यही वजह है कि वह आम आदमी पर हमले कर रहे हैं और लखीमपुर और उभ्भा जैसे नरसंहार कर रहे हैं.
धरने में आइपीएफ जिला संयोजक कृपा शंकर पनिका, राजेन्द्र प्रसाद गोंड़, मनोहर गोंड़, बिरझन गोंड़, मंगरू प्रसाद गोंड़, इंद्रदेव खरवार, राम विचार गोंड़ आदि लोग रहे.

Vikash Agrahari

विकास अग्रहरी सोनभद्र म्योरपुर निवासी है। कम समय मे विकास अग्रहरी आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर परियोजना निर्माण में हो रही देरी के लिए सरकार का लचर रवैया जिम्मेदार समाधान दिवस में आये 4 मामले, एक का हुआ निस्तारण नए कोर्ट की स्थापना सहित अन्य मांगो को लेकर दुद्धी बार एसोसिएशन का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्यमं... अधिवक्ताओं ने दुद्धी को जिला बनाने को लेकर भरी हुंकार बालू परिवहन में लिप्त दो टिपर सीज धर्म परिवर्तन की अफवाह को लेकर प्रशासन हलकान आये दिन टेलर से लग रहे जाम को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल खड़िया,दुद्धीचुआ के अधिकारियो को दिया ... औद्योगिक कल कारखानों में युवाओं को रोजगार की विधान सभा में विधायक ने उठाई आवाज वीआईपी रोड के बाद चोपन रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर पीडब्ल्यूडी व नगर पंचायत ने नपाई कर लगाया निशान नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे