सोनभद्र

संदिग्ध स्थितियों में बस ड्राइवर की मौत

विंढमगंज/ सोनभद्र (राम आशीष यादव)।

विंढमगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत सलैयाडीह ग्राम पंचायत में स्थित सीतामोड बस स्टैंड चौराहा के पास आज सुबह लगभग 10:00 बजे एक (पुकारू नाम) पाठक ड्राइवर की आकस्मिक मौत हो गई।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सलैयाडीह ग्राम पंचायत से होकर गुजरने वाली रांची -रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित सीतामोड बस स्टैंड पर आज सुबह लगभग 10:00 बजे पाठक ड्राइवर नामक व्यक्ति चाय पी कर टहल ही रहा था कि शंकर मंदिर जाने वाले मार्ग पर गिर गये और देखते ही देखते मौत हो गई मौत हो जाने पर तमाशाबिनों की भीड़ लग गई ।मौके पर पहुंचे सलैयाडीह ग्राम पंचायत प्रधान प्रतिनिधि अभिषेक प्रताप सिंह उर्फ किंशू सिंह ने कहा कि उक्त पाठक ड्राइवर बीते कई वर्षों से इलाके में ही रह कर बस पर ड्राइवरी का काम किया करते थे परमानेंट किसी भी बस के ड्राइवर नहीं थे जब भी कभी किसी वक्त वाहन मालिक को ड्राइवर की आवश्यकता पढ़ती थी तो पाठक जी से गाड़ी चलवा लिया करते थे और इनकी दिनचर्या किसी की गाड़ी चला कर अपना पेट पालना व रात्रि को बस स्टैंड पर खड़ी बस या चाय पान के दुकानों में ही सो जाना हुआ करता था लोग इन्हें सिर्फ पाठक ड्राइवर के ही नाम से जानते थे इनके घर का कोई पता नहीं जानता हैं। मौके पर मौजूद बसों के कुछ ड्राइवर व कंडक्टर ने बताया कि यह अपना घर पता बनारस बताया करते थे। परंतु बनारस में कहां पर है यह भी नहीं मालूम है मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस व दरोगा शिव कुमार सिंह ने मृत पड़े पाठक ड्राइवर के पॉकेट चेक कराएं ताकि ड्राइवरी लाइसेंस, आधार कार्ड या कुछ कागजात मिले जिससे से कुछ जानकारी प्राप्त करना चाहा परंतु किसी भी तरह का कोई कागजात नहीं मिला तत्पश्चात शव कब्जे में कर दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
दुद्धी पुलिस द्वारा ऑपरेशन पाताल के तहत अवैध तमंचा के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार नीम के पेड़ से लटकता मिला बालक का शव दुद्धी पुलिस द्वारा दबिश देते हुए ढाई कुंतल लहन किया गया नष्ट राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन 30 मई को वूमेन हेल्पलाइन 1090 की आवश्यक बैठक संपन्न हुई ज्ञानेंद्र सिंह और म्योरपुर पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार प्रवीण सिंह ने भारी मात्रा मे अवैध शराब के साथ 2 आरोपी को तमंचा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार राजस्व हवालात में सुधाकर दुबे की मौत की हो न्यायिक जांच- धर्मवीर तिवारी बीजपुर एसएचओ भैया एसपी सिंह ने नमामीगंगे साइट से पाइप चोरी का खुलासा कर 5 आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा ... बांसडीह एसएचओ राजीव मिश्रा ने विभिन्न मुकदमो मे बरामद जब्त भारी मात्रा मे अवैध शराब किया नष्ट