सोनभद्र

जनता प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है- भानु प्रताप शाही

सोनभद्र (रामकुमार गुप्ता 9956238395) आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अनपरा मंडल की कामकाजी बैठक मंडल अध्यक्ष अभिषेक विश्वकर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में काशी क्षेत्र के क्षेत्रीय महामंत्री एवं सोनभद्र जिला के जिला प्रभारी के रूप में माननीय अशोक चौरसिया मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि 2022 में उत्तर प्रदेश में फिर से कमल खिलेगा। पार्टी पदाधिकारयों से चुनावी परिदृश्य का फीडबैक लेने को कहा। टीम की कार्य क्षमता से पूरी तरह वाकिफ हूं। यहां की टीम ऊर्जावान और क्षमतावान है।

विशिष्ट अतिथि भवनाथपुर के विधायक भानु प्रताप शाही रहे। भानु प्रताप शाही ने कहा कि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार के प्रति जनता का विश्वास हासिल है। जनता प्रदेश में फिर भाजपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। बस जरूरत है कि भाजपा की टीम चुनाव तक कुशलता के साथ अपनी सक्रियता और सतर्कता बनाए रखे। कहा कि हर पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए अपने मंडल, शक्ति केंद्र और बूथ पर अपना सक्रिय योगदान दें।

बैठक में विधानसभा के प्रभारी अरविंद सिंह,मंडल प्रभारी जिले के महामंत्री जीत सिंह खरवार,एससी एसटी आयोग के सदस्य श्रवण गौड़,ओबरा विधानसभा के विस्तारक सुरेंद्र मिश्रा,शक्तिनगर विकास प्राधिकरण के नामित सदस्य के सी जैन,जिला उपाध्यक्ष अनिल सिंह गौतम,अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य दीपक गौड़,पूर्व जिलाध्यक्ष आर एन पाठक,जिला कार्यसमिति सदस्य प्रभाशंकर मिश्रा, कृष्णा सिंह मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता संजय तिवारी ने किया।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
राजेश सिंह ने  गैंगस्टर एक्ट में वांछित कुख्यात पशु तस्कर को किया गिरफ्तार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूर्व जिला मंत्री द्वारा किया गया ध्वजारोहण स्वतंत्रता आंदोलन के प्रत्यक्षदर्शी ने किया ध्वजारोहण बजरंग दल ने मनाया अखण्ड भारत संकल्प दिवस अघोषित बिजली कटौती से ग्रामीणों में आक्रोश स्वतन्त्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाये- कुशाग्र मिश्रा (युवा बीजेपी नेता) काशी विद्यापीठ एनटीपीसी कैंपस के कार्यकारी निदेशक डा चंद्रशेखर सिंह ने 75वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर ... बेहतर कार्य के लिए चंद्रभान सिंह को स्वतंत्रता दिवस पर मिला प्रशस्ति पत्र कोन प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव को पुलिस अधीक्षक ने उत्कृष्ट कार्य के लिये प्रशस्ति पत्र देकर किया सम... हंसवाहिनी पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मना स्वतन्त्रता दिवस समारोह