सोनभद्र

बार व बेंच के सामंजस्य से न्यायिक प्रक्रिया मजबूत – मुंसिफ मजिस्ट्रेट

दुद्धी बार ने मनाया नववर्ष अभिनंदन समारोह

दुद्धी, सोनभद्र। नूतन वर्ष के आगमन पर दुद्धी बार एसोसिएशन ने बार सभागार में अभिनंदन समारोह आयोजित कर,एक दूसरे को बधाई दी। समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि मुंसिफ मजिस्ट्रेट रंजीत जायसवाल ने सभी अधिवक्ताओं को नये वर्ष की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह वर्ष 2021 में बार व बेंच के बेहतर तालमेल से न्यायिक प्रक्रिया मजबूत हुई और लोगों को आसान न्याय सुलभ हुआ है, ठीक उसी तरह का सहयोग 2022 में भी बनी रहे। उन्होंने सभी अधिवक्ताओं को नववर्ष की बधाई देते हुए, कार्यशैली की सराहना की। विशेष आमंत्रित अतिथि एडीजे गोपालगंज बिहार वी.वी. गुप्ता ने कहा कि यह एक बेहतरीन अवसर है कि हम अपने सीनियर व जूनियर सभी अधिवक्ता भाइयों को एक साथ नववर्ष की शुभकामनाएं देने के लिए उपलब्ध हैं।वर्षों बाद यह क्षण देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि एक मजिस्ट्रेट की कार्यशैली का आकलन बार एसोसिएशन ही करता है। हमारी न्यायिक प्रक्रिया कितनी बेहतर है, उसकी समीक्षा व मूल्यांकन बार से बेहतर कोई नही कर सकता।अंत में उन्होंने सभी को वर्ष 2022 की बधाई देते हुए, सुख-समृद्धि की कामना की। वहीं नगर चेयरमैन व अधिवक्ता राजकुमार अग्रहरि,पूर्व अध्यक्ष प्रेमचंद यादव,विजय सिंह,रामपाल जौहरी, कुलभूषण पांडेय, मानोज मिश्रा, पी.सी. गुप्ता समेत अन्य लोगों ने अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए, सभी को नववर्ष 2022 की शुभकामनाएं दी और वादकारी हित में सुलभ एवं सस्ता न्याय के लिए कृत संकल्पित हुए।
इसके पूर्व कर्तव्यनिष्ठ व मिलनसार तहसील कर्मचारी अशोक कुमार अग्रहरि के शालीनता के लिए उन्हें माल्यार्पण कर अंगवस्त्रम से सम्मानित किया गया।अन्त में दुद्धी बार अध्यक्ष कैलाश कुमार गुप्ता ने सभी को नववर्ष की बधाई देते हुए, आभार जताया। संचालन पूर्व सचिव आनन्द कुमार ने किया।इस मौके पर एल्डर कमेटी चेयरमैन अशोक कुमार, अरुणोदय जौहरी,रामनरेश अग्रहरि, विष्णुकांत तिवारी, रामजी पांडेय,राकेश तिवारी, रेणुवंती शाह,शन्नो बानो, पियूष अग्रहरि समेत भारी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर परियोजना निर्माण में हो रही देरी के लिए सरकार का लचर रवैया जिम्मेदार समाधान दिवस में आये 4 मामले, एक का हुआ निस्तारण नए कोर्ट की स्थापना सहित अन्य मांगो को लेकर दुद्धी बार एसोसिएशन का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्यमं... अधिवक्ताओं ने दुद्धी को जिला बनाने को लेकर भरी हुंकार बालू परिवहन में लिप्त दो टिपर सीज धर्म परिवर्तन की अफवाह को लेकर प्रशासन हलकान आये दिन टेलर से लग रहे जाम को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल खड़िया,दुद्धीचुआ के अधिकारियो को दिया ... औद्योगिक कल कारखानों में युवाओं को रोजगार की विधान सभा में विधायक ने उठाई आवाज वीआईपी रोड के बाद चोपन रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर पीडब्ल्यूडी व नगर पंचायत ने नपाई कर लगाया निशान नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे