सोनभद्र

आपरेशन मुस्कान के तहत घर की खुशिया लौटाया राजवीर सिंह यादव ने

सोनभद्र आपरेशन मुस्कान के तहत घर की खुशिया लौटाया राजवीर सिंह यादव ने। आपरेशन मुस्कान के तहत इस समय खाकी लोगो के घर की खुशिया लौटाने के अभियान में लगी है।सबसे दिलचस्प बात यह कि इसमें खाकी को हमेशा सफलता मिल रही है और किसी न किसी मां के आसू फिर से खुशियों के आंसू में बदल रहे है। रुखसार उम्र 6 वर्ष पुत्री नौशाद माता शगुफा निवासी तीरगरान चरथावल मुजफ्फरनगर 22 दिसंबर को मिर्जापुर रेलवे स्टेशन पर अपने परिजनों से बिछड़ गयी थी। जीआरपी रेलवे मिर्जापुर को मिली जो अपने परिजनों के बारे में कुछ नहीं बता पा रही थी।

राबर्ट्सगंज जीआरपी चौकी इंचार्ज राजवीर सिंह यादव मय हमराही हेड कांस्टेबल प्रमोद कुशवाहा के अथक प्रयास के बाद उक्त बच्ची को इसके पिता के सुपुर्द CWC मिर्जापुर के आदेश के बफ सर्वोदय शिशु बाल गृह राबर्टस्गंज सोनभद्र में सुपुर्द किया गया। वही बच्ची पाकर उनके परिजनो के आखो से अश्रु की धारा फुट पड़ी। साथ ही परिजनो ने राजवीर सिंह यादव और प्रमोद कुशवाहा को दुआये देते हुये साधुवाद दिया।

वही राजवीर सिंह यादव और प्रमोद कुशवाहा ने बातचीत में बताया के आपरेशन मुस्कान के तहत हम लोगो को वैसे तो काफी मशक्कत करनी पड़ रही है लेकिन जब घर परिवार वाले दुआयें देते हैं तो हम पुलिसकर्मियों को अपनी मेहनत का सार्थक परिणाम दिखता है और इस बात का सुकून भी पुलिस की छवि जनता के बीच इसी बहाने कुछ अलग सी बने।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो... सोन संगम शक्तिनगर के तरफ से संत शिरोमणि रविदास जयंती के अवसर पर भव्य आयोजन किया गया
Download App