सोनभद्र

रनटोला के जाम से निजात दिलाए प्रशासन- आइपीएफ

धरना 66 वें दिन भी रासपहरी में जारी

म्योरपुर, सोनभद्र (विकास अग्रहरि)।रनटोला में आए दिन लग रहे जाम से जनता को निजात दिलाए प्रशासन और रेनूकूट बीजपुर मार्ग पर ओवरलोड वाहनों पर रोक लगाए. यह मांग आज रासपहरी में 66 दिनों से जारी आइपीएफ के धरने में उठाई गई. वक्ताओं ने कहा कि बीजपुर मार्ग पर रनटोला के पास लग रहे जाम से रेनूकूट में काम कर रहे मजदूर अपनी ड्यूटी नहीं कर पा रहे है. जिससे उन्हें आर्थिक क्षति हो रही है. जाम के कारण गम्भीर मरीजों को जिला अस्पताल भेजने में दिक्कत आ रही है. वक्ताओं ने कहा कि जाम ओवरलोड वाहनों के परिचालन के कारण लग रहा है. यह वाहन आए दिन खराब हो जाते हैं और सड़क बाधित हो जाती है. इसलिए प्रशासन को चाहिए कि वो ओवरलोड वाहनों पर रोक लगाए. रनटोला की पहाड़ी पर वाहनों के चढ़ने की व्यवस्था की जानी चाहिए ताकि आम जनता को हो रही दिक्कत से निजात मिल सके.
धरने में कृपा शंकर पनिका, राजेन्द्र प्रसाद गोंड़, इंद्रदेव खरवार, बिरझन गोंड़, मंगरू प्रसाद गोंड़, शिव प्रसाद गोंड़, संजय सिंह गोंड़, मानरूप गोंड़, सुबेर गोंड़, सोनी कुमारी, अंजू गोंड़ आदि लोग रहे.

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
अपनादल( एस) के छानबे विस क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक राहुल प्रकाश के निधन पर डीसीएफ चेयरमैन सुरेन्द्र... झोपड़ी में लगी आग गृहस्थी का सामान जलकर हुआ राख तेंदुआ मारने के दो आरोपियों को वन महकमे ने भेजा जेल बाहर से झोपड़ी अंदर से महल, सरकारी अस्पताल से ज्यादा मरीजों की चहल-पहल रोवर्स रेंजर को गांठ बांधना, टेंट निर्माण, पुल निर्माण की दी जानकारी टीपर की चपेट में आने से चार वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत अवैध बालू खनन मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज गैंगेस्टर के आरोपी की चल संपत्ति कुर्क बजट कारपोरेटपरस्त और किसान व जनविरोधी - आइपीएफ अनपरा थानाध्यक्ष नागेश सिंह ने अवधूत भगवान राम महाविद्यालय के छात्राओ को महिला सुरक्षा को लेकर किया ...
Download App