सोनभद्र

आर्य शिशु मंदिर में हुआ नि: शुल्क स्वेटर का वितरण

प्रयास सामाजिक सेवा समिति का सराहनीय प्रयास

चोपन/सोनभद्र (गुड्डू मिश्रा) ठंड में ठिठुरते जरूरतमंद स्कूली बच्चों को ठंड से बचाने की मुहिम में जुटी प्रयास सामाजिक सेवा समिति के पदाधिकारियों ने गुरुवार को आर्य शिशु मंदिर में पहुंचकर जरूरतमंद बच्चों के बीच स्कूल ड्रेस के स्वेटर का निःशुल्क वितरण किया।

प्रयाग सामाजिक सेवा समिति द्वारा गत वर्षों के भांति इस वर्ष भी चलाए जा रहे प्रयास निःशुल्क स्वेटर वितरण कार्यक्रम 2021 के तहत द्वितीय चरण में गुरुवार को प्रयास के अध्यक्ष अजय भाटिया, महामंत्री सन्जय जैन एवंकार्यक्रम संयोजक प्रदीप अग्रवाल पूर्व सूचना के क्रम में आर्य समाज स्कूल पहुंचे और वहां विद्यालय द्वारा चयनित बच्चों के बीच स्कूल ड्रेस के स्वेटर का वितरण किया।
इस मौके पर विद्यालय के बच्चों द्वारा अतिथियों का स्वागत किया गया। कार्यकारी प्रधानाध्यापिका गीता झा ने आगंतुकों का आभार ज्ञापित किया। कार्यक्रम संयोजक प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि वितरण के क्रम में आगामी 11 दिसंबर को दिन 10:30 बजे से प्रयास सामाजिक सेवा समिति की महिला शाखा द्वारा गुरुद्वारा बाल विद्यालय एवं गुरुद्वारा पब्लिक स्कूल में संयुक्त रूप से स्वेटर वितरण किया जाएगा।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
संविधान में बालक और किशोरों को शिक्षा का अधिकार नवागत सीओ ने कोतवाल संग की वाहनों की सघन चेकिंग कनहर विस्थापितों के विभिन्न मुद्दों पर हुई प्रशासनिक बैठक शिक्षा के बिना सामाजिक उत्थान की कल्पना निराधार- बीएन गुप्ता विंडमगंज मे गणेश पूजा और बारावफात को लेकर पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन उत्तर प्रदेश नें निदेशक पंचायती राज उत्तर प्रदेश को सौंपा ज... आकांक्षी ब्लॉक चतरा में चिंतन शिविर का हुआ आयोजन कीड़ा युक्त चावल के खिलाफ आइपीएफ ने डीएम को भेजा पत्र करमा पुलिस द्वारा फरार चल रहे तीन अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार छात्रों से भरी टेम्पू पलटी, कई छात्राएं हुई गंभीर
Download App