सोनभद्र

अब मध्यप्रदेश मे भी विदेश की तर्ज पर गोल्ड फ्रोजन फूड्स की सौगात

मध्य प्रदेश भी मेट्रो सिटी की तर्ज पर आगे बढ़ रहा है। लिहाजा इस दौड़ भाग की जिंदगी में लोगों को अपने लिए ही वक्त कम ही मिल पाता है। लिहाजा अब भोपाल में भी विदेशों की तर्ज पर विश्व स्तरीय कंपनी गोयल ग्रुप की श्री बजरंग एलाइंस लिमिटेड ऐसा प्रोडक्ट लांच किया है। जो आपकी की जिंदगी को आसान कर देगा। इस प्रोडक्ट का नाम है गोल्ड फ्रोजन फूड्स। यह पूरी तरह हाईजेनिक होने के साथ सेहतमंद और स्वादिष्ट भी है। इस प्रोडक्ट की खाद्य सामग्री ऐसी है कि कुछ ही मिनटों ओबन या माइक्रो वेब में खाने के लिए तैयार किया जा सकती है। न ही गैस की झंझट, न ही बनाने की दिक्कत और न ही समय की बर्बादी। विदेशों में फ्रोजन फूड्स का चलन सबसे ज्यादा है, लेकिन अब भारत के कई शहरों में यह प्रोडक्ट तेजी से लोगों की पहली पसंद बनाता जा रहा है।
राजधानी भोपाल के त्रिगंला स्थित महेश प्रोटीन में मध्यप्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री श्री अरविंद भदौरिया और डायरेक्टर और सीएफओ गोल्ड फ्रोजन फूड श्री अर्चित गोयल ने शनिवार को शुभारंभ किया। प्रदेश में पहली बार फ्रोजन फूड्स का को लांच किया गया है। इस मौके पर सहकारिता मंत्री श्री भदौरिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कोरोना संक्रमण काल में ऐसे प्रोडक्ट की आवश्यकता दिखाई दी। इसके अलावा अब मध्यप्रदेश भी इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर समेत अन्य औद्योगिक शहर भी तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहे हैं। ऐसे में यह प्रोडक्ट लोगों के लिए बेहतरीन सौगात के तौर पर साबित होगा। मध्यप्रदेश सरकार भी इस प्रोडक्ट को सांची के काउंटर और आउटलेट पर बिक्री के लिए विचार करेगी। ताकि आसानी से यह प्रोजेक्ट लोगों तक पहुंचाया जा सके। उन्होंने इस प्रोडक्ट को बेहतर और विश्वसनीय बताया। उधर..कंपनी के डायरेक्टर और सीएफओ अर्चित गोयल ने कहा कि गोयल ग्रुप वर्ष 1990 से अलग-अलग क्षेत्रों में काम कर रहा है। आज के इस दौर में लोगों की आवश्यकता को देखते हुए इस प्रोडक्ट को अब मध्यप्रदेश में भी लांच किया जा रहा है। वर्तमान में यह प्रोडक्ट देश के 35 शहरों और 8 देशों के मार्केट में अपना स्थान बना चुका है। इससे पहले यह देश के कई राज्यों में लोकप्रिय हो चुका है। उन्होंने कहा कि यह शत प्रतिशत शाकाहारी फ्रोजन फूड है। जिसे आप लंबे समय तक एक निश्चित अवधि में उपयोग कर सकते हैं। फ्रोजन फूड ऐसा फ्रोडक्ट है जिसे ओबन या माइक्रो वेब में मिनटों में तैयार किया जा सकता है। इसे तैयार करते वक्त सेहत के लिए जरूरी प्रोटीन, फाइवर, आयरन जैसे तत्वों की मानकता का भी विशेष ध्यान रखा गया है। जल्द ही यह प्रोडक्ट देश के हर शहर में लांच किया जाएगा। यह सिर्फ प्रोडक्ट नहीं है बल्कि लोगों की जीवन शैली और स्तर को ऊपर उठाएगा। बेहतर भी बनाएगा।
यह है गोल्ड फ्रोजन प्रोडक्ट
प्रीमियम मालाबार पराठा, लच्छा पराठा, स्प्रींग रोल, पंजाबी समोसा, आलू टिक्की, आलू पराठा, वीट पराठा, गार्लिक नॉन, चीजफूल नॉन, स्पेनिश चीज पोकेट, दिल्लीवाली दाल आलू टिक्की, चीज टिक्की, सोया सामी कबाब, वेज सीक कबाब, चीज पॉप्स, पपाया हलवा, सेवई खीर जैसे कई अन्य प्रोडक्ट।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App