Close

प्राथमिक विद्यालय फुलवार के बालक बालिकाओं ने किया विद्यालय का नाम रोशन

न्याय पंचायत स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में प्रथम व ब्लाक स्तरीय में सेकेंड स्थान हासिल किया

विंढमगंज/सोनभद्र(राम आशीष यादव)।

विकास खण्ड दुद्धी के अंतर्गत न्याय पंचायत स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में प्राथमिक विद्यालय फुलवार के बालक बालिकाओं ने प्रथम स्थान हासील कर आज ब्लाक स्तरीय प्रतियोगिता में सेकेण्ड स्थान ला कर अपने विद्यालय का नाम रोशन किया है।

प्राथमिक विद्यालय फुलवार के प्रधानाध्यापक राममूरत बैश्य ने बताया किअनिल कुमार,पवन कुमार ,पंकज कुमार,सूरज,इतिहास,बैभव,अंशु,विक्की, ने कबड्डी में सेकेंड स्थान प्राप्त किये हैं और न्याय पंचायत स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में 50 मीटर व 100 मीटर की दौड़ में प्रतिभा यादव पुत्री संदीप यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय के समस्त गुरुजनों ,माता पिता व गाँव का मान बढ़ाया हैं।ग्राम प्रधान दिनेश कुमार यादव ने आज विद्यालय प्रांगण में सभी बच्चों को मेडल दे कर उत्साह बढ़ाया है।ग्राम प्रधान ने बताया कि ऐसे विद्यार्थियों पर हम सभी को गर्व है।जो अपने माता पिता के साथ साथ गाँव का भी नाम रोशन किया है।

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ठंड में गरीब व असहाय को कंबल वितरित करना पुनीत कार्य-अभय सिंह नसबंदी शिविर में 30 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण दुद्धी बार एसोसिएशन चुनाव : तीन का पर्चा खारिज, एक ने लिया वापस एसीपी टोलवेज द्वारा सोन इको प्वाइंट पर चलाया गया सफाई अभियान सूर्यभान राम और मुहम्मद अरशद ने बूथो का निरीक्षण कर मातहतों को दिया दिशा निर्देश ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा भारी मात्रा मे नकली शराब बनाने के सामान के साथ 20हजार के इनामिया 4 आरोपी को स्वाट,एसओजी,राबर्ट्सगंज ... म्योरपुर सहित कई जगहो की पुलिस ने दबिश देकर 10 अभियुक्त के कब्जे से 125 लीटर कच्ची शराब बरामद कर भार... सचिव समेत विभिन्न पदों के लिए तीसरे दिन 5 ने खरीदे पर्चे, 12 ने किया नामांकन 35वें अंतरराज्जीय टूर्नामेंट की चैंपियनशिप ट्राफी बलिया के सिरमौर
scroll to top