सोनभद्र

प्राथमिक विद्यालय फुलवार के बालक बालिकाओं ने किया विद्यालय का नाम रोशन

न्याय पंचायत स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में प्रथम व ब्लाक स्तरीय में सेकेंड स्थान हासिल किया

विंढमगंज/सोनभद्र(राम आशीष यादव)।

विकास खण्ड दुद्धी के अंतर्गत न्याय पंचायत स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में प्राथमिक विद्यालय फुलवार के बालक बालिकाओं ने प्रथम स्थान हासील कर आज ब्लाक स्तरीय प्रतियोगिता में सेकेण्ड स्थान ला कर अपने विद्यालय का नाम रोशन किया है।

प्राथमिक विद्यालय फुलवार के प्रधानाध्यापक राममूरत बैश्य ने बताया किअनिल कुमार,पवन कुमार ,पंकज कुमार,सूरज,इतिहास,बैभव,अंशु,विक्की, ने कबड्डी में सेकेंड स्थान प्राप्त किये हैं और न्याय पंचायत स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता में 50 मीटर व 100 मीटर की दौड़ में प्रतिभा यादव पुत्री संदीप यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त कर विद्यालय के समस्त गुरुजनों ,माता पिता व गाँव का मान बढ़ाया हैं।ग्राम प्रधान दिनेश कुमार यादव ने आज विद्यालय प्रांगण में सभी बच्चों को मेडल दे कर उत्साह बढ़ाया है।ग्राम प्रधान ने बताया कि ऐसे विद्यार्थियों पर हम सभी को गर्व है।जो अपने माता पिता के साथ साथ गाँव का भी नाम रोशन किया है।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर परियोजना निर्माण में हो रही देरी के लिए सरकार का लचर रवैया जिम्मेदार समाधान दिवस में आये 4 मामले, एक का हुआ निस्तारण नए कोर्ट की स्थापना सहित अन्य मांगो को लेकर दुद्धी बार एसोसिएशन का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्यमं... अधिवक्ताओं ने दुद्धी को जिला बनाने को लेकर भरी हुंकार बालू परिवहन में लिप्त दो टिपर सीज धर्म परिवर्तन की अफवाह को लेकर प्रशासन हलकान आये दिन टेलर से लग रहे जाम को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल खड़िया,दुद्धीचुआ के अधिकारियो को दिया ... औद्योगिक कल कारखानों में युवाओं को रोजगार की विधान सभा में विधायक ने उठाई आवाज वीआईपी रोड के बाद चोपन रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर पीडब्ल्यूडी व नगर पंचायत ने नपाई कर लगाया निशान नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे