Close

अन्तर्राज्यीय एटीएम फ्राड गैंग के 5 सदस्य को 3.5 लाख के साथ आशीष सिंह,बृजेश सिंह,स्वाट टीम ने किया गिरफ्तार

भदोही अन्तर्राज्यीय एटीएम फ्राड गैंग के 5 सदस्य को 3.5 लाख के साथ आशीष सिंह,बृजेश सिंह,स्वाट टीम ने किया गिरफ्तार। एटीएम बूथ पर मदद के बहाने कार्ड बदलकर उनके एटीएम से पैसे निकालने वाले एक अंतरराज्यीय एटीएम फ्राड गैंग के सरगना सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार हुये है। बैंकों के 93 एटीएम कार्ड मिले हैं। इनके पास से तीन असलहे और फ्राड किए गए रुपये से खरीदी गई चार बाइक और एक कार भी बरामद हुई है। इस गैंग ने जिले की गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक एटीएम बूथ पर महिला को मदद के बहाने शिकार बनाया और उनके एटीएम कार्ड बदलकर 75 हजार रुपये निकाल लिए। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। शिकायत पर इस पूरे मामले की जाच साइबर सेल प्रभारी आशीष सिंह सर्विलांस सेल प्रभारी बृजेश सिंह स्वाट टीम और गोपीगंज थाने की पुलिस कर रही थी। जांच के दौरान सभी पांच आरोपी विशाल गौतम, अमलेश कुमार, शंकर कुमार, हीरालाल गौतम और अजय भारती को मिर्जापुर तिराहे से गिरफ्तार किया गया।

साइबर सेल प्रभारी आशीष सिंह ने बताया कि सरगना विशाल गौतम निवासी सिसवारा आजमगढ़ सदस्यो से मिलकर लोगों का एटीएम कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करते थे। बताया कि गिरोह के सदस्य किसी एटीएम के पास पहुंचते थे। लोगो का पासवर्ड देख लेते थे। किसी बहाने से उसका कार्ड बदल देते थे। जालसाजो के खिलाफ पूर्वांचल के कई जिलों में हत्या और हत्या के प्रयास सहित 20 से अधिक मुकदमे दर्ज है।आजमगढ़ के सीसवारा गांव निवासी विशाल गौतम, भदों गांव निवासी अमलेश कुमार, जौनपुर जनपद के मेहरावां गांव निवासी शंकर कुमार, देवकली गांव के हीरालाल गौतम और खमौरा गांव के अजय भारती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम मे साइबर सेल प्रभारी आशीष सिंह सर्विलांस सेल प्रभारी बृजेश सिंह,गोपीगंज एसएचओ अभिनव वर्मा समिति शामिल थे।
पुलिस अधीक्षक ने गैंग का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये से पुरस्कृत करने का घोषणा किया है।

BREAKING NEWS
ठंड में गरीब व असहाय को कंबल वितरित करना पुनीत कार्य-अभय सिंह नसबंदी शिविर में 30 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण दुद्धी बार एसोसिएशन चुनाव : तीन का पर्चा खारिज, एक ने लिया वापस एसीपी टोलवेज द्वारा सोन इको प्वाइंट पर चलाया गया सफाई अभियान सूर्यभान राम और मुहम्मद अरशद ने बूथो का निरीक्षण कर मातहतों को दिया दिशा निर्देश ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा भारी मात्रा मे नकली शराब बनाने के सामान के साथ 20हजार के इनामिया 4 आरोपी को स्वाट,एसओजी,राबर्ट्सगंज ... म्योरपुर सहित कई जगहो की पुलिस ने दबिश देकर 10 अभियुक्त के कब्जे से 125 लीटर कच्ची शराब बरामद कर भार... सचिव समेत विभिन्न पदों के लिए तीसरे दिन 5 ने खरीदे पर्चे, 12 ने किया नामांकन 35वें अंतरराज्जीय टूर्नामेंट की चैंपियनशिप ट्राफी बलिया के सिरमौर
scroll to top