सोनभद्र

कार्यकर्ताओं के मेहनत और पराक्रम से ही मिलती है पार्टी को जीत-विजय सिंह गोंड

डीजल, पेट्रोल, खाद्य पदार्थ, सरसों का तेल, बालू , बोल्डर, गिट्टी सबके डैम आसमान छू रहे-पूर्व मंत्री

18 से 70 वर्ष के छुटे मतदाताओं का नाम वोटर लिस्ट में कार्यकर्ता जरूर जुड़वाएँ-जुबेर आलम

दुद्धी, सोनभद्र (मु.शमीम अंसारी/भीम जायसवाल)। समाजवादी पार्टी ब्लॉक दुद्धी के द्वारा स.पा. दुद्धी ब्लाक पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ तथा समाजवादी पार्टी दुद्धी नगर का नगर निकाय कमेटी का प्रथम बैठक दुद्धी के गोंडवाना भवन में जुबेर आलम विधानसभा अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य की अध्यक्षता में आहूत की गई। बैठक के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री विजय सिंह गोंड ने कार्यकर्ताओं को संबोधन करते हुए कहा कि कार्यकर्ता पार्टी के आन और शान होते हैं। उनके मेहनत और पराक्रम ही पार्टी को जीत की तरफ अग्रसर करता है। गली, मोहल्ला, वार्ड तथा सेक्टर तक पहुंचकर अपनी मेहनत और प्रक्रम के बल पर लोगों से अच्छे संबंध स्थापित कर तथा लोगों का सहयोग कर उनकी सहानुभूति से रिश्ता कायम कर पार्टी को अधिक से अधिक वोट दिलवाने का कार्य करते हैं। इन्हीं सब वजह से कार्यकर्ताओं का सदैव सम्मान समाजवादी पार्टी में किया जाता है। आज इस ब्लॉक दुद्धी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ तथा नगर पंचायत दुद्धी की समाजवादी पार्टी कमेटी के द्वारा बनी कमेटी में सभी वर्ग के लोगो को मनोनीत कर पदाधिकारी घोषित किया गया है यह बहुत अच्छी बात है। समाजवादी पार्टी सभी वर्गो को लेकर चलने का कार्य करता है। अब विधानसभा चुनाव में समय अधिक नहीं रहा इसलिए आप लोगों को जाकर अधिक से अधिक लोगों से जन संपर्क करने की आवश्यकता है और उन्हें इस वर्तमान सरकार की कुरीतियों के बारे में बताने की आवश्यकता है। आज वर्तमान सरकार में किसान, गरीब व्यक्ति, मजदूर, व्यवसायिक लोग सर्वाधिक ठगे जा रहे हैं और इनके विकास लिस्ट में आदिवासी और दलित भाइयों का तो बिल्कुल भी नाम नहीं है। यह सिर्फ अंबानी और अडानी जैसे लोगों की विकास में लगे हुए हैं। इन पूंजीपति के हिसाब से सारे कामों को अंजाम दिया जाता है। आज महंगाई दर 30 वर्षों में सर्वाधिक देखने को मिल रही है। डीजल, पेट्रोल, खाद्य पदार्थ, सरसों का तेल, बालू , बोल्डर, गिट्टी तथा अधिकांश चीजें का दर दोगुने से भी अधिक कर दिया गया है। आज गरीब तबके के लोग एक वक्त के अच्छे खाने के लिए तड़प रहे। विकास कार्य तो जैसे ठंडे बस्ते में रख दिया गया है लेकिन इस वर्तमान सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ता। आज राज्य ही नहीं पूरे देश की जनता भी इस बीजेपी सरकार से त्रस्त है।
अध्यक्षता कर रहे जुबेर आलम विधानसभा अध्यक्ष जी ने कहा कि आप सभी कार्यकर्ताओं को मेहनत करने की जरूरत है। आप जगह-जगह जाकर जिनकी आयु अन्तिम December 2021 तक 18 वर्ष हो जा रही है और जिनका नाम वोटर लिस्ट में छूट गया हो वह चाहे 18 वर्ष के हो या 70 वर्ष के सभी का नाम वोटर लिस्ट में बनवाने का कार्य करें। अधिक से अधिक लोगों के साथ जनसंपर्क में रहकर उनका सहयोग करने का काम करें अच्छे व्यवहार के साथ लोगों से बातचीत कर उन्हें इस ठग सरकार के बारे में बताएं।
बैठक की संयोजक आशीष गुप्ता ब्लॉक अध्यक्ष पिछड़ी वर्ग प्रकोष्ठ तथा गौस मोहम्मद खान नगर अध्यक्ष दुद्धी समाजवादी पार्टी रहे।बैठक में मुख्य तौर पर उपस्थित हरिहर यादव विधानसभा महासचिव, दीपक जोहरी विधानसभा कोषाध्यक्ष, फतेहमुहम्मद खान, रिजवान अहमद, अभिनव उर्फ बिट्टू, राजू शर्मा, प्रेम सागर पांडे, सुमेर प्रसाद गुप्ता, अलख गुप्ता, धीरेंद्र कुमार, विकास कुमार, अनिल कुमार, सुनील अग्रहरी, अबरार खान, भगवान प्रसाद, कुमार शिवम, मुमताज अहमद के साथ ही साथ काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर ब्लॉक के आश्रम मोड मुर्धवा के बीच की सड़क होगी चौड़ी आश्रम मोड़ से आरवाई सिंह घाटी और जमतिहवा नाला तक सड़क चौड़ीकरण होगा। बिना मान्यता के स्कूल चलाने वालों की अब खैर नही-खण्ड शिक्षा अधिकारी इन्हरव्हिल क्लब दुद्धी द्वारा बच्चों को किया गया बैग वितरण रन्नू गांव में सड़क लेबल से नीचे बना बिना ढक्कन का नाली, हादसे का डर आकांक्षी जनपद के बावजूद शिक्षा-स्वास्थ्य सुविधाएं लचर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष के निधन से शोक की लहर उदयपुर घटना और जुमा की नमाज को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने अनपरा मे फुट मार्च कर आपसी सौहार्द बनाये रख... दुष्कर्म के दोषी संदीप को उम्रकैद की सजा बजरग दल ने आतंकवाद का पुतला फूंका