सोनभद्र

अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन भैंस की मौत

विंढमगंज /सोनभद्र(राम आशीष यादव)।

स्थानीय थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाली रांची रिंवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित हरनाकछार ग्राम पंचायत में आज भोर में लगभग 3:00 ग्राम पंचायत निवासी शिव नारायण गुप्ता अपने पालतू भैंस, गाय ,बकरी जानवरों को खोलकर चराने हेतु जा ही रहा था कि दुद्धी की ओर से झारखंड की ओर जा रही एक ट्रक ने जोरदार धक्का मार दिया जिससे 3 भैंस की मौके पर ही मौत हो गई मौके पर मौजूद शिव नारायण गुप्ता ने कहा कि भोर में मवेशियों को खोल कर खेत की ओर चराने जाने के क्रम में अज्ञात ट्रक धक्का मारते हुए भागने में सफल हो गया ट्रक के धक्के से 3 भैंस की मौके पर ही मौत हो गई । लगभग ₹50000 की आर्थिक नुकसान हुआ। इस तरह से रांची रिंवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ी वाहनों की रफ्तार इतनी तेज होती है कि आए दिन दुर्घटना घट रही है। इसी क्रम में आज हमारा 3 भैंस की मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से भैंसों को ट्रैक्टर पर लादकर अन्यत्र जंगल की ओर गाडने हेतु ले जाया गया।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
ओबरा स्थित आरती चित्र मन्दिर ग्राउंड पर देव दीपावली पर 21 हजार दीपों से जगमगाया घाट,भक्तिमय रहा माहौ... 80 लाख के हेरोइन के साथ 6 तस्कर को पिपरी पुलिस ने किया गिरफ्तार रेणुकूट रेलवे स्टेशन के आस पास रहने वालो को मिला हैंडपंप का सौगात सोनभद्र में जेएसडब्ल्यू स्टील कम्पनी द्वारा न्यू इंडियाआई, टी, आई के 251 अभ्यार्थियों का चयन देव दीपावली पर हजारों दीपों की जगमगाहट से गुलजार हुआ शिवाजी तालाब प्रथम जिला मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में अनपरा के पदक विजेताओं को किया गया सम्मानित रायपुर पुलिस ने 2 लाख गाजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार सोन संगम ने मनाया संविधान दिवस एसएचओ राजेश सिंह के स्वागत समारोह मे आर डी सिंह ने कहा स्थानीय समस्याओ को हल कराने मे पुलिस की भूमिक... अर्धनारीश्वर महादेव मंदिर पर पांच कुंडीय गायत्री महायज्ञ सम्पन्न
Download App