Close

झारखंड व छत्तीसगढ़ बार्डर के गांवो में पुलिस व पीएसी के जवानों के साथ किया गया कांबिंग

विंढमगंज/सोनभद्र (राम आशीष यादव)

झारखंड व छत्तीसगढ़ के बार्डर क्षेत्र के धरती डोलवा व बरखोरहा गांव मे नक्सलियों के गतिविधियों को लेकर पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के दिशा-निर्देश पर गुरुवार को थाना विंढमगंज के थानाध्यक्ष सूर्यभान राम के नेतृत्व में पुलिस व पीएसी के जवानों ने बार्डर पर सघन कांबिंग किया। कांबिंग के दौरान जवानों ने लोगों को निडर व भयमुक्त होकर रहने को कहा तथा कोरोना वैश्विक महामारी से बचने का सलाह भी दिया कहा आप सभी ग्रामीण लोग सरकार के द्वारा लगाए जा रहे कोरोना टीका करण स्थल पर जाकर टीका अवश्य लगवाये ताकि आपका जीवन सुरक्षित रह सके सभी लोग अपने घरों में सुरक्षित रहें।

पुलिस व पीएसी के जवानों के साथ बार्डर क्षेत्र से लगे जंगलों में सघन कांबिंग किया। कांबिंग के दौरान सूर्यभान राम ने ग्रामीणों व चरवाहों से कहा कि सभी लोग भयमुक्त रहें । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूरा देश इस समय कोरोना जैसे वैश्विक महामारी से जूझ रहा है।ऐसी दशा में सभी लोग कोविड 19 का पालन करें,हमेशा मास्क का प्रयोग करें।उचित दूरी बनाए रखें तथा भीड़ भाड़ जगहों पर न जायें, सभी लोग अपने-अपने घरों में सुरक्षित रहें। कहा कि किसी भी अपरिचित व्यक्ति को अपने घरों में, गांव में शरण न दें अगर कोई भी अजनवी व अपरिचित व्यक्ति आता है अथवा किसी भी प्रकार का कोई प्रलोभन देता है तो इसकी सूचना तत्काल गांव के चौकीदार या हमारे मोबाइल नंबर पर दें।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
वनाधिकार कानून के तहत जमीन पर अधिकार दे सरकार - आइपीएफ मिट्टी का ढूहा ढहा 2 की मौत शौचालय, आवास, बिजली उपलब्ध कराई तथा दवाई, सिंचाई व पढ़ाई मुफ्त- उपेंद्र तिवारी म्योरपुर विकासखंड अंतर्गत फसल प्रदर्शनी का किया गया आयोजन टीका और मुट्ठी भर अनाज का ढिंढोरा पीट गरीब का उपहास उड़ा रही बीजेपी सरकार-विजय सिंह गोंड नवनिर्वाचित प्रधानो का एक दिवसीय अनवासीय हुआ प्रशिक्षण अजीरेश्वर धाम मंदिर जरहा में 3 फरवरी को होगा सामूहिक विवाह रजिस्ट्रेशन के लिये करे सम्पर्क प्रधानमंत्री के महत्वपूर्ण योजना स्वच्छ व सुंदर गांव देश के तहत नवनिर्मित सामुदायिक शौचालय का हुआ शु... दुद्धी में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा की हो व्यवस्था- आइपीएफ हिण्डाल्को में तीन दिवसीय सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन
scroll to top