Close

ब्रेकिंग- ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

विंढमगंज/ सोनभद्र (राम आशीष यादव)

विंढमगंजथाना क्षेत्र के अंतर्गत घिवही रेलवे क्रॉसिंग गेट नंबर 50 से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर पश्चिम दक्षिण की ओर केवाल गांव से होकर गुजरने वाले रेलवे ट्रैक पर सुबह लगभग 3:00 बजे ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। स्टेशन अधीक्षक के द्वारा मेमो भेजने पर थाना प्रभारी सूर्यभान के निर्देश पर पंहुचे दरोगा शिव कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पहचान कराया युवक की पहचान कमलेश गोंड 14 वर्ष पुत्र लाल बहादुर निवासी घिवही के रूप में हुआ। मौके पर मौजूद ग्रामीणों में इस बात की चर्चा थी कि उक्त मृतक लड़का काफी सीधा व मिलनसार था गांव में किसी से विवाद व झगड़ा तथा नशा भी नहीं करता था फिर भी पता नहीं कैसे उक्त लड़के की दुर्घटना ट्रेन से हो गई। मौके पर पहुंचे थाने के दरोगा शिवकुमार ने बताया कि शव को कब्जे में कर पंचनामा कराने के पश्चात पोस्टमार्टम हेतु दुद्धी भेज दिया गया है।

प्रथम दृष्टया देखने पर ऐसा प्रतीत होता है कि उक्त लड़का मोबाइल से कान में एयर फोन लगाकर कुछ सुन रहा होगा इसी बीच ट्रेन दुर्घटना में इसकी मौत हो गई होगी विशेष पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। वही स्टेशन अधीक्षक सत्यनारायण विश्वकर्मा ने कहा कि यह घटना लगभग 3:00 बजे रात्रि की है गढ़वा रोड से रेणुकूट की ओर जा रही मालगाड़ी के ड्राइवर के द्वारा यह सूचना मिला की गेट नंबर 50 से लगभग डेढ किलोमीटर दूर एक व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। जिसकी सूचना पर विंडमगंज थाने को मेमो भेजवा कर अवगत करा दिया गया था। सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंची ट्रेक से शव को बाहर करने के पश्चात कार्रवाई कर रही है। मौके पर घिवही प्रधान प्रतिनिधि कृपाशंकर एडवोकेट, गौरी शंकर कुशवाहा,रमेश,देवंश यादव, गोवर्धन कुशवाहा, छोटे लाल गोंड, राजेंद्र गोंड सहित तमाशाबीनो की भीड़ लगी हुई थी।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
मिट्टी का ढूहा ढहा 2 की मौत शौचालय, आवास, बिजली उपलब्ध कराई तथा दवाई, सिंचाई व पढ़ाई मुफ्त- उपेंद्र तिवारी म्योरपुर विकासखंड अंतर्गत फसल प्रदर्शनी का किया गया आयोजन टीका और मुट्ठी भर अनाज का ढिंढोरा पीट गरीब का उपहास उड़ा रही बीजेपी सरकार-विजय सिंह गोंड नवनिर्वाचित प्रधानो का एक दिवसीय अनवासीय हुआ प्रशिक्षण अजीरेश्वर धाम मंदिर जरहा में 3 फरवरी को होगा सामूहिक विवाह रजिस्ट्रेशन के लिये करे सम्पर्क प्रधानमंत्री के महत्वपूर्ण योजना स्वच्छ व सुंदर गांव देश के तहत नवनिर्मित सामुदायिक शौचालय का हुआ शु... दुद्धी में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा की हो व्यवस्था- आइपीएफ हिण्डाल्को में तीन दिवसीय सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन आदिवासी समाज की भूमि लूटी जा रही है भाजपा सरकार में-विजय सिंह गोंड
scroll to top