प्रदेश

अमृत महोत्सव मे डीएसपी शिशिर त्रिवेदी नागरिक सम्मान से नवाजे गये

वाराणसी भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष मनाने की भारत सरकार की पहल के रूप में चल रहे आजादी का अमृत महोत्सव के हिस्से के रूप मे आजादी का अमृत महोत्सव प्रधानमंत्री जन औषधि परियोजना का शिविर लगाया गया। आर्य महिला इंटर कालेज मे बुजुर्गो को औषधि वितरण और स्वास्थ्य जाच तथा जेनेरिक औषधियो पे परिचर्चा अलग अलग क्षेत्र श्रेष्ठ व्यक्तियो का सम्मान समारोह हुआ। पूर्व डीएसपी शिशिर त्रिवेदी को नागरिक सम्मान से नवाजा गया।

इस अवसर पे बोलते हुये डीएसपी से रिटायर शिशिर त्रिवेदी ने कहा कि भारत की स्वतंत्रता को आजादी अमृत महोत्सव के रूप मे मनाने का विचार भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा संकल्पित किया गया है। भारत की स्वतंत्रता के इस महत्वपूर्ण वर्ष को मनाने के लिए कइ कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है। स्वतंत्रता सेनानियो,कृषि, विज्ञान, खेल, शिक्षा और समाज सेवा सहित राष्ट्र के विकास के विभिन्न क्षेत्रों में योगदान देने वाले प्रतिष्ठित व्यक्तियों को सम्मानित किया जाता है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
ओबरा घोरावल एसडीएम रहे जैनेंद्र सिंह का हुआ गैर जनपद तबादला जितेंद्र कुमार ने छात्रा के अपहरण के 3 आरोपी को गिरफ्तार कर अपहृता किया बरामद 42 गांव के 62 लाभार्थियों को विधायक व उपजिलाधिकारी ने वितरित की घरौनी बिजली की चपेट में आकर बालक हुआ अचेत, भर्ती पुलिस अधीक्षक के परिक्षेत्र अयोध्या स्थानान्तरण पर दी गयी भावभीनी विदाई शांतिभंग में पांच लोग चालान प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल अधिकारियो के साथ मीटिंग कर मानसून मे होने वाले ओबी स्लाइडिंग रोकने के लि... शक्तिनगर पुलिस ने चोरी के दो आरोपी को गिरफ्तार कर किया चालान यशवीर सिंह बने सोनभद्र के नये पुलिस अधीक्षक महारानी दुर्गावती का मनाया गया बलिदान दिवस