प्रदेश

अमृत महोत्सव मे डीएसपी शिशिर त्रिवेदी नागरिक सम्मान से नवाजे गये

वाराणसी भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष मनाने की भारत सरकार की पहल के रूप में चल रहे आजादी का अमृत महोत्सव के हिस्से के रूप मे आजादी का अमृत महोत्सव प्रधानमंत्री जन औषधि परियोजना का शिविर लगाया गया। आर्य महिला इंटर कालेज मे बुजुर्गो को औषधि वितरण और स्वास्थ्य जाच तथा जेनेरिक औषधियो पे परिचर्चा अलग अलग क्षेत्र श्रेष्ठ व्यक्तियो का सम्मान समारोह हुआ। पूर्व डीएसपी शिशिर त्रिवेदी को नागरिक सम्मान से नवाजा गया।

इस अवसर पे बोलते हुये डीएसपी से रिटायर शिशिर त्रिवेदी ने कहा कि भारत की स्वतंत्रता को आजादी अमृत महोत्सव के रूप मे मनाने का विचार भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा संकल्पित किया गया है। भारत की स्वतंत्रता के इस महत्वपूर्ण वर्ष को मनाने के लिए कइ कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है। स्वतंत्रता सेनानियो,कृषि, विज्ञान, खेल, शिक्षा और समाज सेवा सहित राष्ट्र के विकास के विभिन्न क्षेत्रों में योगदान देने वाले प्रतिष्ठित व्यक्तियों को सम्मानित किया जाता है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो... सोन संगम शक्तिनगर के तरफ से संत शिरोमणि रविदास जयंती के अवसर पर भव्य आयोजन किया गया
Download App