Close

अमृत महोत्सव मे डीएसपी शिशिर त्रिवेदी नागरिक सम्मान से नवाजे गये

वाराणसी भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष मनाने की भारत सरकार की पहल के रूप में चल रहे आजादी का अमृत महोत्सव के हिस्से के रूप मे आजादी का अमृत महोत्सव प्रधानमंत्री जन औषधि परियोजना का शिविर लगाया गया। आर्य महिला इंटर कालेज मे बुजुर्गो को औषधि वितरण और स्वास्थ्य जाच तथा जेनेरिक औषधियो पे परिचर्चा अलग अलग क्षेत्र श्रेष्ठ व्यक्तियो का सम्मान समारोह हुआ। पूर्व डीएसपी शिशिर त्रिवेदी को नागरिक सम्मान से नवाजा गया।

इस अवसर पे बोलते हुये डीएसपी से रिटायर शिशिर त्रिवेदी ने कहा कि भारत की स्वतंत्रता को आजादी अमृत महोत्सव के रूप मे मनाने का विचार भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा संकल्पित किया गया है। भारत की स्वतंत्रता के इस महत्वपूर्ण वर्ष को मनाने के लिए कइ कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है। स्वतंत्रता सेनानियो,कृषि, विज्ञान, खेल, शिक्षा और समाज सेवा सहित राष्ट्र के विकास के विभिन्न क्षेत्रों में योगदान देने वाले प्रतिष्ठित व्यक्तियों को सम्मानित किया जाता है।

BREAKING NEWS
मिट्टी का ढूहा ढहा 2 की मौत शौचालय, आवास, बिजली उपलब्ध कराई तथा दवाई, सिंचाई व पढ़ाई मुफ्त- उपेंद्र तिवारी म्योरपुर विकासखंड अंतर्गत फसल प्रदर्शनी का किया गया आयोजन टीका और मुट्ठी भर अनाज का ढिंढोरा पीट गरीब का उपहास उड़ा रही बीजेपी सरकार-विजय सिंह गोंड नवनिर्वाचित प्रधानो का एक दिवसीय अनवासीय हुआ प्रशिक्षण अजीरेश्वर धाम मंदिर जरहा में 3 फरवरी को होगा सामूहिक विवाह रजिस्ट्रेशन के लिये करे सम्पर्क प्रधानमंत्री के महत्वपूर्ण योजना स्वच्छ व सुंदर गांव देश के तहत नवनिर्मित सामुदायिक शौचालय का हुआ शु... दुद्धी में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा की हो व्यवस्था- आइपीएफ हिण्डाल्को में तीन दिवसीय सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन आदिवासी समाज की भूमि लूटी जा रही है भाजपा सरकार में-विजय सिंह गोंड
scroll to top