Close

अमृत महोत्सव मे डीएसपी शिशिर त्रिवेदी नागरिक सम्मान से नवाजे गये

वाराणसी भारत की स्वतंत्रता के 75 वर्ष मनाने की भारत सरकार की पहल के रूप में चल रहे आजादी का अमृत महोत्सव के हिस्से के रूप मे आजादी का अमृत महोत्सव प्रधानमंत्री जन औषधि परियोजना का शिविर लगाया गया। आर्य महिला इंटर कालेज मे बुजुर्गो को औषधि वितरण और स्वास्थ्य जाच तथा जेनेरिक औषधियो पे परिचर्चा अलग अलग क्षेत्र श्रेष्ठ व्यक्तियो का सम्मान समारोह हुआ। पूर्व डीएसपी शिशिर त्रिवेदी को नागरिक सम्मान से नवाजा गया।

इस अवसर पे बोलते हुये डीएसपी से रिटायर शिशिर त्रिवेदी ने कहा कि भारत की स्वतंत्रता को आजादी अमृत महोत्सव के रूप मे मनाने का विचार भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा संकल्पित किया गया है। भारत की स्वतंत्रता के इस महत्वपूर्ण वर्ष को मनाने के लिए कइ कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है। स्वतंत्रता सेनानियो,कृषि, विज्ञान, खेल, शिक्षा और समाज सेवा सहित राष्ट्र के विकास के विभिन्न क्षेत्रों में योगदान देने वाले प्रतिष्ठित व्यक्तियों को सम्मानित किया जाता है।

BREAKING NEWS
ठंड में गरीब व असहाय को कंबल वितरित करना पुनीत कार्य-अभय सिंह नसबंदी शिविर में 30 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण दुद्धी बार एसोसिएशन चुनाव : तीन का पर्चा खारिज, एक ने लिया वापस एसीपी टोलवेज द्वारा सोन इको प्वाइंट पर चलाया गया सफाई अभियान सूर्यभान राम और मुहम्मद अरशद ने बूथो का निरीक्षण कर मातहतों को दिया दिशा निर्देश ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा भारी मात्रा मे नकली शराब बनाने के सामान के साथ 20हजार के इनामिया 4 आरोपी को स्वाट,एसओजी,राबर्ट्सगंज ... म्योरपुर सहित कई जगहो की पुलिस ने दबिश देकर 10 अभियुक्त के कब्जे से 125 लीटर कच्ची शराब बरामद कर भार... सचिव समेत विभिन्न पदों के लिए तीसरे दिन 5 ने खरीदे पर्चे, 12 ने किया नामांकन 35वें अंतरराज्जीय टूर्नामेंट की चैंपियनशिप ट्राफी बलिया के सिरमौर
scroll to top