Close

विहिप व बजरंग दल ने तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन कर पाकिस्तान का पुतला फूंका

दुद्धी, सोनभद्र- कश्मीर घाटी में हिंदुओं की हो रही लगातार हत्या के खिलाफ विहिप व बजरंग दल ने शनिवार को तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन कर पाकिस्तान का पुतला फूंका। कश्मीर में हिंदुओं की हत्या से आक्रोशित सैकड़ो युवाओं ने संकट मोचन मंदिर चौक से जुलूस निकाली और पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया।जुलूस पूरे नगर का भ्रमण करते हुए तहसील तिराहे पहुंची और पाकिस्तान का पुतला फूंका।जुलूस तहसील में पहुंचकर सभा के रूप में परिवर्तित हो गयी। वक्ताओं ने कहा कि पाक समर्थित आतंकवादियों ने कश्मीर घाटी में पांच दिनों में सात भारतीयों की नृशंस हत्या कर दी।जिहादी आतंकवाद पर नकेल कसने के लिए पाकिस्तान को केंद्र सरकार कड़ा सबक सिखाये।इसके साथ ही हिंदुओं के पुनर्वास व उनके स्वच्छंद विचरण की व्यवस्था भी सुनिश्चित की जाये। जो आतंकवाद पर नकेल के लिए जरूरी है। आगे कहा कि भारत की धरा को रक्तरंजित करने वालों को कभी भी कामयाब नही होने दिया जायेगा।आतंकवादियों को उनकी ही भाषा में जवाब देने का वक्त आ गया है। वक्ताओं ने कहा कि आतंकवाद का राजनैतिक हथियार के रूप में प्रयोग करने वाले पाकिस्तान पर नकेल कसने लिए पूरे विश्व समुदाय को आगे आना होगा।बलिदानी हिन्दू सिख के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि विहिप, बजरंग दल का एक एक कार्यकर्ता देश के जहरीले सांपों का सिर कुचलने के लिए तैयार है।वक्ताओं ने चेताया कि अब वह समय दूर नही कि भारत के हाथों इस्लामिक जिहादी आतंकवाद की कब्र खुदेगी और आतंकवाद का समूल सफाया होगा।अंत में युवाओं ने राष्ट्रपति को नामित ज्ञापन दुद्धी के नायब तहसीलदार को सौंपा।नायब तहसीलदार ने ज्ञापन को जिला प्रशासन तक शीघ्र भेजने का आश्वासन दिया।
इस मौके पर संगठन मंत्री चन्दन, जिला सहमंत्री पीयूष कुमार एड०,महंत कल्याण मिश्रा,प्रखंड अध्यक्ष सन्दीप कुमार गुप्ता, नगर अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव, नगर संयोजक मोहित जायसवाल, प्रखंड मंत्री आमेश ,नगर मंत्री अमृत , भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सुमित सोनी,आईटी संयोजक कौशलेंद्र प्रताप,राहुल अग्रहरि,ऋषभ मिश्रा, मोती अग्रहरि सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

भीम जायसवाल सोनभद्र के दुद्धी निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
वनाधिकार कानून के तहत जमीन पर अधिकार दे सरकार - आइपीएफ मिट्टी का ढूहा ढहा 2 की मौत शौचालय, आवास, बिजली उपलब्ध कराई तथा दवाई, सिंचाई व पढ़ाई मुफ्त- उपेंद्र तिवारी म्योरपुर विकासखंड अंतर्गत फसल प्रदर्शनी का किया गया आयोजन टीका और मुट्ठी भर अनाज का ढिंढोरा पीट गरीब का उपहास उड़ा रही बीजेपी सरकार-विजय सिंह गोंड नवनिर्वाचित प्रधानो का एक दिवसीय अनवासीय हुआ प्रशिक्षण अजीरेश्वर धाम मंदिर जरहा में 3 फरवरी को होगा सामूहिक विवाह रजिस्ट्रेशन के लिये करे सम्पर्क प्रधानमंत्री के महत्वपूर्ण योजना स्वच्छ व सुंदर गांव देश के तहत नवनिर्मित सामुदायिक शौचालय का हुआ शु... दुद्धी में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा की हो व्यवस्था- आइपीएफ हिण्डाल्को में तीन दिवसीय सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन
scroll to top