सोनभद्र

होलिकादहन स्थल के उपयोगार्थ श्रीरामलीला कमेटी के अध्यक्ष रविन्द्र जायसवाल ने जमीन देने हेतु किया लिखित घोषणा

दुद्धी-सोनभद्र। दुद्धी की प्रमुख धार्मिक संस्था श्री रामलीला कमेटी के अध्यक्ष रविन्द्र जायसवाल ने होलिका दहन स्थल के संदर्भ में अपेक्षित भूमि के प्रकरण पर अपनी निजी आराजी में से भूमि देने की घोषणा सहमति प्रस्तुत की है। श्री जायसवाल ने लिखित घोषणा पत्र के माध्यम से दिए गए विज्ञप्ति में स्पष्ट किया है कि वह होलिका दहन स्थल हेतु अपनी निजी आराजी संख्या 4391 में से भूमि देने को तैयार हैं तथा इससे पूर्व भी उप जिलाधिकारी दुद्धी को भूमि देने के संदर्भ में लिखित रूप में अपनी घोषणा व संस्तुति प्रस्तुत कर चुके हैं।

बता दें कि अभी कस्बा दुद्धी में होलिका दहन स्थल के भूमि संदर्भ में बहुत संशय की स्थिति बनी हुई है। जहां पर होलिकादहन होता था वहां पर पहुंचने का मार्ग कतिपय लोगों के द्वारा अवरुद्ध व बन्द कर दिया गया है जिससे पूरे दुद्धी कस्बे में तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं।
होलिकादहन स्थल संदर्भ में आराजी 4391 के भूस्वामी और दुद्धी की प्रमुख धार्मिक संस्था रामलीला कमेटी के अध्यक्ष रविंद्र जायसवाल ने स्वेच्छा से होलिका दहन स्थल के उपयोगार्थ भूमि देने की घोषणा की है। इस घोषणा पत्र की प्रतिलिपि श्रीरामलीला कमेटी के महामंत्री आलोक अग्रहरि के द्वारा श्री जय बजरंग अखाड़ा समिति और समस्त दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष महामंत्री को उपलब्ध करा कर उनसे संस्कृति की संस्तुति की अपेक्षा करते हुए कृत कार्यवाही से उन्हें अवगत कराने की मांग की।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
जीएसटी टीम आने की सूचना से बाजार में सन्नाटा मुख्य अभियंता ने कनहर सिंचाई परियोजना के मुख्य बांध के राकफिल निर्माण का लिया जायजा नसबंदी शिविर में 49 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण सर्वश्रेष्ठ कायकल्पित विद्यालयों के अध्यापक व प्रधानों को जिलाधिकारी ने किया सम्मानित नौकरी करने निकले रेलवे कर्मचारी हुआ गुम, भाई ने दी गुमसुदगी की प्रार्थना पत्र घटिया कार्य की वजह से छत गिरने की स्थिति,बच्चे कमरे के बाहर पढ़ने को मजबूर 6 अध्यक्ष, 4 महामंत्री व 2 कोषाध्यक्ष समेत 32 प्रत्याशियों ने किया नामांकन विराट रुद्र महायज्ञ की तैयारियां पूरी, श्री रामकथा से गुंजायमान होगा ओबरा नगर अटेवा ने मनाया शहीद दिवस, स्वo रामआशीष सिंह को किया याद राजकीय डिग्री कॉलेज संचालन को लेकर शिक्षा मंत्री को पत्र
Download App