सोनभद्र

पण्डित विद्याधर इण्टर कालेज में महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती अत्यंत हर्षोल्लास के साथ मनायी गयी

सोनभद्र आज पण्डित विद्याधर इण्टर कालेज कबरी सोनभद्र में महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती अत्यंत हर्षोल्लास के साथ मनायी गयी।विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री ओमप्रकाश चतुर्वेदी जी के द्वारा। गांधी व शास्त्री जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया।।सर्वप्रथम समस्त अध्यापक/अध्यापिकाओं सहित छात्र/छात्राओं ने सफाई अभियान चलाकर साफज-सफाई का काम किया।तत्पश्चात स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर “अमृत महोत्सव” विषय पर निबन्ध प्रतियोगिता में छात्र/छात्राओं ने भाग लिया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में छात्र/छात्राओं के गीत संगीत के बाद गांधी एवं शास्त्री जी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री ओमप्रकाश चतुर्वेदी ने छात्र/छात्राओं को इन महापुरुषों के द्वारा बताए हुए मार्ग पर चलने की प्रेरणा दी।
इस अवसर पर विद्यालय के संरक्षक श्री सुरेश तिवारी, श्रवण कुमार देव पाण्डेय,योगेन्द्र देव पाण्डेय,विमलेंद्र देव, समयनाथ पाण्डेय, सागीर खां,राकेश पाण्डेय,विभा,पूजा सिंह,संजना पाण्डेय आदि अध्यापक/अध्यापिकाएं उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App