सोनभद्र

सोनभद्र की ऋतु सोनी बनीं मिसेज यूपी, हर्ष

दो बार मिसेज बनारस का ताज भी रहा इनके नाम

दुद्धी, सोनभद्र- लखनऊ की सरजमी पर पहली बार हुए टैलेंट इवेंट गोल्ड मेडल अवार्ड का फाइनल राउंड धमाकेदार अंदाज में हुआ।इवेंट आयोजक अंकित शर्मा के इस शो की जज इंटरनेशनल ब्यूटी क्वीन नाज जोशी और उनकी टीम रही। मिसेज यूपी 2021 का ख़िताब सोनभद्र की दुद्धी निवासी ऋतू सोनी को मिला ।दर्जनों प्रतिद्वंदियों के बीच कड़े कंपटीशन में श्रीमती सोनी के नाम की घोषणा होते ही प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गयी। बतादें कि दुद्धी जैसे छोटे से जगह से ताल्लुक रखने वाली ऋतु सोनी दो बार से मिसेज बनारस भी रह चुकी हैं।ब्यूटीशियन के कोर्स के साथ व्यूटी पार्लर द्वारा अपनी ख्वाहिशों को पूरा करने की हशरथ पाली ऋतु ने कभी पीछे मुड़कर नही देखा।

मन में कुछ करने की जिज्ञासा लिए बढ़ती रही और ब्यूटीशियन क्षेत्र को चुना।मिसेज बनारस बनने के बाद दुद्धी में भी सोनी ने सौंदर्य प्रतियोगिता आयोजित कर , इस क्षेत्र में रुचि रखने वाली लड़कियों एवं महिलाओं के लिए मार्गदर्शन का कार्य किया था।इस बार एक और बड़ी उपलब्धि पाकर ऋतु खुश हैं।इसके लिए वे अपने पति सुजीत कुमार सोनी के प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए बोलीं कि मेरी मेहनत और उनके सपोर्ट से ही सबकुछ सम्भव हो पाया है। लखनऊ से लौटते ही उनके गृह नगर में प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया।लोगों का उनसे मिलने का सिलसिला चलता रहा।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
श्रीराम कथा के अंतिम दिन रावण बध लँका पर विजय अयोध्या वापसी के बाद जश्न में डूबे श्रोता डीजे के साथ शांतिपूर्ण माहौल में विसर्जित हुई मां दुर्गा की प्रतिमाएं बकरिहवाँ में अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण वध अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण का वध घर की बढेर से लटकता मिला वृद्धा का शव बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नज... नौ कन्या पूजन, हवन पूर्णाहुति के साथ नवरात्रि अनुष्ठान हुआ सम्पन्न चोरों ने दो खड़े ट्रैक्टर से गायब किये बैटरी पिपरी में भव्य गरबा कार्यक्रम की रही धूम आदि शक्ति सिद्धिदात्री की प्रतिमा की हुई प्राण प्रतिष्ठा