प्रदेश

जहानागंज एसएचओ अखिलेश मिश्रा की हुई भावबीनी विदाई

आजमगढ़ जहानागंज एसएचओ अखिलेश मिश्रा की हुई भावबीनी विदाई। जहानागंज एसएचओ अखिलेश मिश्रा का तबादला वाराणसी रेंज की खबर पाते ही क्षेत्रीय लोगो द्वारा भव्य विदाई देने के लिए थाना परिसर मे उमड़ पड़े। विदाई समारोह का आयोजन जहानागंज थाना परिसर मे किया गया। जिसमे क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।

जिसके बाद लोगो ने अखिलेश मिश्रा के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा के उनके द्वारा आमजनमानस के बीच मैत्रीपूर्ण सम्बन्ध स्थापित कर एक मिसाल कायम किया गया है।आपको बताते चले कि अखिलेश मिश्रा बलरामपुर, बहराइच, वाराणसी, सिद्धार्थनगर, बस्ती मेअपनी सेवा दे चुके है।

अखिलेश मिश्रा ने मुबारकपुर एसएचओ रहने के दौरान मा बेटी के साथ बलात्कार के बाद हत्या की घटना का सनसनीखेज खुलासा किया था जिसमे बेटी का पिता ही हत्यारा निकला था और उनके सराहनीय पर भी पैरवी से आरोपी को फासी सजा हुई थी इस कारण उन्हे गृह मंत्रालय मेडल से भी सम्मानित किया गया था।

इसके बाद वहा मौजूद तमाम लोगो सहित पुलिसकर्मियो ने अखिलेश मिश्रा को फूलो की माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेट कर सम्मान पूर्वक विदाई दिया। इस अवसर पे तमाम पुलिसकर्मी सहित क्षेत्र के तमाम लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
ओबरा घोरावल एसडीएम रहे जैनेंद्र सिंह का हुआ गैर जनपद तबादला जितेंद्र कुमार ने छात्रा के अपहरण के 3 आरोपी को गिरफ्तार कर अपहृता किया बरामद 42 गांव के 62 लाभार्थियों को विधायक व उपजिलाधिकारी ने वितरित की घरौनी बिजली की चपेट में आकर बालक हुआ अचेत, भर्ती पुलिस अधीक्षक के परिक्षेत्र अयोध्या स्थानान्तरण पर दी गयी भावभीनी विदाई शांतिभंग में पांच लोग चालान प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल अधिकारियो के साथ मीटिंग कर मानसून मे होने वाले ओबी स्लाइडिंग रोकने के लि... शक्तिनगर पुलिस ने चोरी के दो आरोपी को गिरफ्तार कर किया चालान यशवीर सिंह बने सोनभद्र के नये पुलिस अधीक्षक महारानी दुर्गावती का मनाया गया बलिदान दिवस