Close

दुद्धी के सौरभ का केबीसी में हुआ सलेक्शन, क्षेत्र में हर्ष

वीडियो शूट करने पहुंची केबीसी टीम

दुद्धी, सोनभद्र-(मु0 शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) दुनियां का सबसे बड़ा पापुलर मेगा टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति क्विज में दुद्धी के सौरभ कुमार गुप्ता का चयन होने से क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गयी। सुपर स्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किये जाने वाले इस मेगा शो में नगर निवासी हिंदी के प्रख्यात प्रवक्ता स्व.जयश्री प्रसाद गुप्त के पौत्र हैं।बहुमुखी प्रतिभा के धनी सौरभ गुप्ता अपने पिता दीपक गुप्ता एवं चाचा स्व. संजीव कुमार गुप्ता के श्रृंगार स्टोर व्यापार में हाथ बंटाते हैं।

ज्ञातव्य हो कि सामाजिक एवं उदार सोंच के धनी सौरभ ने कोरोना काल में अपने चाचा संजीव के असामयिक निधन के बाद उनकी कच्ची गृहस्थी व अधूरे व्यवसाय में चाची का सहारा बनकर हाथ बंटाने का वीणा उठाया है। उनके इस दरियादिली के सभी मुरीद हैं। इतनी जिम्मेदारी के बावजूद सौरभ ने विश्व स्तरीय केबीसी के इस कठीन क्विज में सफलता हासिल कर,यह साबित कर दिया है कि कोशिश करने वालों की कभी हार नही होती।मिली जानकारी के मुताबिक सौरभ अबतक में जनपद के दूसरे सौभाग्यशाली हैं जिन्हें केबीसी में मौका मिला है। केबीसी में चयन होने के बाद मुम्बई से आयी केबीसी की टीम ने सौरभ की रूटीन दिनचर्या का दो दिनों तक अलग अलग वीडियो शूट किया। जिसे देखने के लिए लोगों का हुजूम लगा रहा। केबीसी में चयन के बाद सौरभ ने कहा कि दो वर्षों के लगातार प्रयास से इस बार कामयाबी मिली है।जो एक सुखद अनुभूति है।हॉट सीट पर पहुंचना मेरा लक्ष्य है।

भीम जायसवाल सोनभद्र के दुद्धी निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
मिट्टी का ढूहा ढहा 2 की मौत शौचालय, आवास, बिजली उपलब्ध कराई तथा दवाई, सिंचाई व पढ़ाई मुफ्त- उपेंद्र तिवारी म्योरपुर विकासखंड अंतर्गत फसल प्रदर्शनी का किया गया आयोजन टीका और मुट्ठी भर अनाज का ढिंढोरा पीट गरीब का उपहास उड़ा रही बीजेपी सरकार-विजय सिंह गोंड नवनिर्वाचित प्रधानो का एक दिवसीय अनवासीय हुआ प्रशिक्षण अजीरेश्वर धाम मंदिर जरहा में 3 फरवरी को होगा सामूहिक विवाह रजिस्ट्रेशन के लिये करे सम्पर्क प्रधानमंत्री के महत्वपूर्ण योजना स्वच्छ व सुंदर गांव देश के तहत नवनिर्मित सामुदायिक शौचालय का हुआ शु... दुद्धी में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा की हो व्यवस्था- आइपीएफ हिण्डाल्को में तीन दिवसीय सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन आदिवासी समाज की भूमि लूटी जा रही है भाजपा सरकार में-विजय सिंह गोंड
scroll to top