सोनभद्र

श्यामाचरण गिरी के नेतृत्व मे दर्जनो महिलाओ ने अपना दल एस की सदस्या ग्रहण की

गुरमा,सोनभद्र। विधानसभा क्षेत्र रावटर्सगंज के पटवध गांव के शिव मंदिर पर अपना दल एस के जिला महासचिव श्यामाचरण गिरी की अध्यक्षता में बैठक में गीता देवी के नेतृत्व में दर्जनों महिलाओं ने अपना दल एस की सदस्यता दिलाई गई । बैठक को सम्बोधित करते हुए श्यामाचरण गिरी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री हम सबके मार्गदर्शन दीदी अनुप्रिया पटेल के हाथों को मजबूत करते हुए महिलाओं को बराबरी का हक दिलाना एव महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को रोकना पहली प्राथमिकता हैं वह हमेशा दबे कुचले लोगो की सदन मे आवाज उठाती रही है।

इस मौके पर बतौर अतिथि अपना दल एस के अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव नागेश्वर प्रसाद गोड़ ने कहा कि समाज मे महिलाओं की भगीदारी ही समाज को आगे ले जा सकता हैं। आज हमलोग अनुप्रिया जी के विचारों को जन जन तक पहुंचा रहे है।पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए गीता देवी, पार्वती देवी, सुनीता देवी, मुन्नी देवी, सोनी,सुमन,उर्मिला ,बिफनी ,प्रियंका ,पार्वती,शकुंतला,अमरावती, सिमा ,लक्ष्मी ,राजकुमारी आदि दो दर्जन महिलाओं ने हाथ उठा कर अनुप्रिया दीदी जिंदाबाद, दीदी तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ है के नारों की उदघोष की।बैठक का संचालन कुलदीप पूरी ने किया। पुरी ने उपस्थित महिलाओ कॅ बताया कि आप सभी के सहयोग से अनुप्रिया दीदी के सपने साकार हो कर रहेगा।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
पुलिस और अपराधियों में मुठभेड़ बाल बाल बचे एस एच ओ कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो...
Download App