सोनभद्र

दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

दुद्धी, सोनभद्र।(मु0 शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) दुद्धी को जिला बनाए जाने की मांग को लेकर अधिवक्ताओं और संघर्ष समिति के लोगों ने शनिवार को तहसील परिसर पहुंच ज्ञापन सौंपा। संघर्ष समिति, सिविल बार संघ और दुद्धी बार संघ के अधिवक्ताओं ने जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी किया। वक्ताओ ने कहा सरकार दुद्धी तहसील से सबसे ज्यादा रेवेन्यू सरकार को मिलता है उसके बावजूद भी तहसील को अब तक जिला नहीं बनाया गया और नहीं क्षेत्र का समुचित विकास कराया गया है लोग आज भी मूलभूत समस्याओं से जूझ रहे लेकिन क्षेत्र के लोगों का कोई सुनने वाला नहीं है। अगर इसी तरीके से शासन हाथ पर हाथ रख कर बैठी रहेगी। कहा कि काफी लंबे समय से दुद्धी को जिला बनाए जाने की मांग किया जा रहा है।

कोई भी सरकार है आज तक इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया और ना ही क्षेत्र का विकास कराया यहां सब राम भरोसे चल रहा है । कहा कि अगर सरकार शीघ्र दुद्धी को जिला नहीं बनाती है तो क्षेत्र के लोग इस आंदोलन को और तेज करेंगे। इस अवसर पर प्रेमचंद यादव, कैलाश गुप्ता, रामेश्वर तिवारी, सचिव प्रदीप गुप्ता, रामपाल जौहरी, विष्णु कांत तिवारी, शिवशंकर गुप्ता, जवाहरलाल अग्रहरि, राकेश श्रीवास्तव, आशीष तिवारी, आशीष गुप्ता, राहुल अग्रहरि, पीयूष अग्रहरि सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
घर से 50 मीटर की दूरी पर युवक ने गमछे के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त दुद्धी पुलिस द्वारा ऑपरेशन पाताल के तहत अवैध तमंचा के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार नीम के पेड़ से लटकता मिला बालक का शव दुद्धी पुलिस द्वारा दबिश देते हुए ढाई कुंतल लहन किया गया नष्ट राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन 30 मई को वूमेन हेल्पलाइन 1090 की आवश्यक बैठक संपन्न हुई ज्ञानेंद्र सिंह और म्योरपुर पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार प्रवीण सिंह ने भारी मात्रा मे अवैध शराब के साथ 2 आरोपी को तमंचा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार राजस्व हवालात में सुधाकर दुबे की मौत की हो न्यायिक जांच- धर्मवीर तिवारी बीजपुर एसएचओ भैया एसपी सिंह ने नमामीगंगे साइट से पाइप चोरी का खुलासा कर 5 आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा ...