Close

समय से पहले सरकारी अस्पताल बन्द होने का मरीजों ने लगाया आरोप

दुद्धी, सोनभद्र। दुद्धी सरकारी अस्पताल में इलाज के पहुँचे दर्जनों मरीजों ने समय से पहले ओ पी डी बन्द होने का आरोप लगाया है। दुद्धी सरकारी अस्पताल में पहुँचे टेढ़ा गांव निवासी बृज किशोर व पकरी गांव निवासी अयोध्या ने बताया कि हमलोग शुक्रवार को अपराह्न करीब 1 बजकर 27 मिनट पर सरकारी अस्पताल पहुचे तो वहां पर्ची काउंटर बन्द मिला।हमलोगों ने आसपास मौजूद कर्मचारियों से पता किए तो पता चला कि पर्ची काटना बन्द हो गई है जबकि मौजूद डॉक्टर ने कहा कि पर्ची कटवाकर आइए जबकि पर्ची काउंटर बन्द था।समय से पहले पर्ची काउंटर बन्द होने से करीब दर्जन भर मरीज बगैर इलाज के ही वापस लौट गए। समय से पहले ओ पी डी बन्द होने को लेकर बृज किशोर ने सेलफोन से सी एम ओ को अवगत कराया।
शुक्रवार को ओ पी डी बन्द होने से बिना इलाज के लौटने वालों में बृज किशोर निवासी टेढ़ा, अयोध्या निवासी पकरी,इंद्रदेव व अमित निवासी दिघुल,रुनिया निवासी बोम,आरती निवासी फुलवार,चन्द्रमणि निवासी कचनरवा तथा कविता निवासी दुमहान सहित अन्य शामिल रहे।

ओपीडी का मौजूदा समय 8 से 2 बजे तक है। डेढ़ बजे तक कटे पर्चियों को ही देखते-देखते चिकित्सकों को ढाई बज जाता है। इसलिए पर्ची डेढ़ बजे तक कर्मचारी काटना बंद कर देते हैं। फिर भी ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्यकर्मी को मानवता के आधार पर पर्ची काटना चाहिए था। ड्यूटी पर तैनात कर्मी से स्पष्टीकरण की कार्यवाई अमल में लाई जाएगी।

जीपी मौर्या

अधीक्षक, सीएचसी दुद्धी, सोनभद्र

मु. शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

BREAKING NEWS
ठंड में गरीब व असहाय को कंबल वितरित करना पुनीत कार्य-अभय सिंह नसबंदी शिविर में 30 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण दुद्धी बार एसोसिएशन चुनाव : तीन का पर्चा खारिज, एक ने लिया वापस एसीपी टोलवेज द्वारा सोन इको प्वाइंट पर चलाया गया सफाई अभियान सूर्यभान राम और मुहम्मद अरशद ने बूथो का निरीक्षण कर मातहतों को दिया दिशा निर्देश ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा भारी मात्रा मे नकली शराब बनाने के सामान के साथ 20हजार के इनामिया 4 आरोपी को स्वाट,एसओजी,राबर्ट्सगंज ... म्योरपुर सहित कई जगहो की पुलिस ने दबिश देकर 10 अभियुक्त के कब्जे से 125 लीटर कच्ची शराब बरामद कर भार... सचिव समेत विभिन्न पदों के लिए तीसरे दिन 5 ने खरीदे पर्चे, 12 ने किया नामांकन 35वें अंतरराज्जीय टूर्नामेंट की चैंपियनशिप ट्राफी बलिया के सिरमौर
scroll to top