सोनभद्र

हिण्डाल्को में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस समारोह

रेणुकूट/सोनभद्र (जी के मदान) हिण्डाल्को रेणुकूट में 75वां स्वतंत्रता दिवस पूरे जोश के साथ मनाया गया। हिण्डाल्को प्रशासनिक भवन लॉन में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि संस्थान के मुखिया एन. नागेश ने राष्ट्रध्वज फहराकर राष्ट्रगान के साथ तिरंगे को सलामी दी। समारोह के दौरान सीमित संख्या में कर्मचारियों, अधिकारियों एवं मान्यता प्राप्त श्रमिक संघ के पदाधिकारियों की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं अमर शहीदों को श्रद्धाजंलि आर्पित की गई।
इस मौके पर एन. नागेश ने सभी को 75वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि यह हमारे अमर शहीदों का बलिदान ही है कि आज हम एक स्वतंत्र देश के नागरिक हैं। उन्होंने आगे कहा, हमें टीम भावना से कार्य करते हुए संस्थान को और नई ऊँचाईयों पर ले जाने हेतु निरंतर प्रयत्नशील रहना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना संकट से उपजी परेशानियों के मध्य भी हमारे कर्मचारियों का मनोबल कम नहीं हुआ और उन्होंने उच्च गुणवत्ता का एल्युमिनियन उत्पादन किया जिससे कंपनी को मुनाफा हुआ। इसका श्रेय कंपनी के कर्मठ कर्मचारियों को जाता है। श्री नागेश जी ने कर्मचारियों की सुरक्षा पर जोर देते हुए कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है। इसके लिए हमें पहले से सतर्क रहना होगा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व सैनिटाइजेशन के साथ ही मास्क का प्रयोग भी निरंतर करना होगा। कार्यक्रम के अंत में श्री नागेश ने मानव संसाधन प्रमुख जसबीर सिंह के साथ संस्थान के प्लांट परिसर में स्थापित हिण्डाल्को के संस्थापक श्री घनश्यामदास जी बिड़ला की भव्य मूर्ति पर श्रद्धासुमन अर्पित किये। कार्यक्रम का संचालन राजेश सिंह इन्दोलिया ने किया।

परेड की सलामी लेते हिण्डाल्को के मुखिया श्री एन. नागेश

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
राजेश सिंह ने  गैंगस्टर एक्ट में वांछित कुख्यात पशु तस्कर को किया गिरफ्तार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूर्व जिला मंत्री द्वारा किया गया ध्वजारोहण स्वतंत्रता आंदोलन के प्रत्यक्षदर्शी ने किया ध्वजारोहण बजरंग दल ने मनाया अखण्ड भारत संकल्प दिवस अघोषित बिजली कटौती से ग्रामीणों में आक्रोश स्वतन्त्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाये- कुशाग्र मिश्रा (युवा बीजेपी नेता) काशी विद्यापीठ एनटीपीसी कैंपस के कार्यकारी निदेशक डा चंद्रशेखर सिंह ने 75वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर ... बेहतर कार्य के लिए चंद्रभान सिंह को स्वतंत्रता दिवस पर मिला प्रशस्ति पत्र कोन प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव को पुलिस अधीक्षक ने उत्कृष्ट कार्य के लिये प्रशस्ति पत्र देकर किया सम... हंसवाहिनी पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मना स्वतन्त्रता दिवस समारोह