सोनभद्र

बोलेरो की चपेट में आने से बैंक कर्मी की हुई मौत

ओबरा। स्थानीय थाना अंतर्गत चोपन रोड स्थित एलआईसी ऑफिस के समीप बीते सोमवार की रात लगभग पौने ग्यारह बजे अनियंत्रित बोलेरो के धक्के से स्कूटी सवार इंडियन बैंक कर्मी की मौत हो गयी।पुलिस के अनुसार बेतिया चंपारण बिहार निवासी नवीन कुमार उम्र लगभग 35 वर्ष इंडियन बैंक में कार्यत थे।

बीती रात लगभग पौने ग्यारह बजे वह किसी कर्मी के यहां से खाना खाकर गजराज नगर की ओर जा रहे थे।अभी वह चोपन रोड स्थित एलआईसी ऑफिस के समीप ही पहुचे थे कि विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित बोलेरो से टक्कर हो गयी।हादसे में स्कूटी सवार बैंक कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

आनन फानन में मौके पर पहुचे एबीवीपी के विपुल शुक्ला, बीजेपी के सतीश पांडेय, संदीप सिंह, महेश यादव,नीरज भाटिया,अमित अग्रवाल आदि युवाओं व पीआरवी पुलिस की मदद से घायल बैंक कर्मी को परियोजना अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने घायल युवक की हालत गंभीर देखते हुए चोपन सीएचसी रेफर कर दिया।

वही चोपन सीएचसी में चिकित्सकों ने घायल बैंक कर्मी को देखते ही मृत घोषित कर दिया।वही घटना के बाद मौके पर पहुचे ओबरा थाना प्रभारी अभय सिंह व कस्बा चौकी इंचार्ज राकेश राय ने स्थानीय लोगो की मदद से घटना के बाद भाग रही बोलेरो को डिग्री कालेज-शारदा मंदिर मार्ग से पकड़ लिया गया, जबकि चालक मौके से फरार हो गया।वही मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।घटना की सूचना पर मृतक के परिजन नही पहुचे थे।जबकि रिश्तेदारी में चुर्क निवासी भाई द्वारा तहरीर देकर सूचना के साथ कार्यवाही किये जाने का निवेदन किया है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो... सोन संगम शक्तिनगर के तरफ से संत शिरोमणि रविदास जयंती के अवसर पर भव्य आयोजन किया गया
Download App