सोनभद्र

इन्हरव्हिल क्लब ने नशामुक्ति हेतु युवावों को किया जागरूक

दुद्धी, सोनभद्र। दुद्धी सीएचसी परिसर में इन्हरव्हिल क्लब के सदस्यों ने नवयुवकों के बीच उपस्थित होकर नशामुक्ति को लेकर जागरूक किया। क्लब की अध्यक्षा तारा जायसवाल ने सम्बोधित करते हुए छात्रों को बताया कि नशा से बचने की आवश्यकता है। नशामुक्ति के लिए तरह-तरह से लोगों द्वारा जानकारी दिया जाता है। बच्चों को किसी भी तरह का नशा का सेवन नही करना चाहिए। नशा करने से शारिरिक मानसिक रूप से तनाव में होकर अपनी जीवन से खिलवाड़ किया करते हैं। बच्चों को नशा से दूर रहने की जरूरत है। इस अवसर पर सचिव मनोरमा जायसवाल, राखी जायसवाल, माधवी जायसवाल, कुसुम देवी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

इन्हरव्हिल क्लब के सदस्यों ने वैक्सीन लगवाने पर दिया जोर

दुद्धी, सोनभद्र। कोरोना और निःशुल्क टीकाकरण के प्रति इन्हरव्हिल क्लब दुद्धी के सदस्यों ने जागरूकता पैदा करने और संकोच को दूर करने के लिए गाँव में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया। पोस्टर के जरिये गांव के नागरिकों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित भी किया।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App