प्रदेशसिंगरौलीसोनभद्र

बिग ब्रेकिंग- भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से सन्यास लेने का किया एलान

सोनभद्र।(मु0 शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति छोड़ने का एलान किया है। अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने इसका एलान किया है। उन्होंने कहा कि बिना राजनीति में आए भी सामाजिक कार्य कर सकते हैं। अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वह किसी भी पार्टी में नहीं जा रहा है। उन्होंने कहा कि टीएमसी, कांग्रेस या सीपीएम किसी भी दल ने उन्हें नहीं बुलाया है।आसनसोल लोकसभा सीट से बीजपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, अलविदा! मैं किसी भी राजनीतिक दल में नहीं जा रहा हूं. टीएमसी, कांग्रेस, सीपीआई(एम) किसी ने भी मुझे नहीं बुलाया. मैं कहीं नहीं जा रहा हूं… सामाजिक कार्य करने के लिए राजनीति में होने की आवश्यकता नहीं है।

प्रदेश अध्यक्ष वेस्ट बंगाल दिलीप घोष उन्होंने अभी इस्तीफा नही दिया है। कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

कुणाल घोष टीएमसी द्वारा कहा जाता है कि यह राजनीति ड्रामा किया जा रहा है। जब तक सांसद पद से स्तीफा नही देते यह राजनीति का पार्ट कहा जायेगा।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
श्रीराम कथा के अंतिम दिन रावण बध लँका पर विजय अयोध्या वापसी के बाद जश्न में डूबे श्रोता डीजे के साथ शांतिपूर्ण माहौल में विसर्जित हुई मां दुर्गा की प्रतिमाएं बकरिहवाँ में अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण वध अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण का वध घर की बढेर से लटकता मिला वृद्धा का शव बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नज... नौ कन्या पूजन, हवन पूर्णाहुति के साथ नवरात्रि अनुष्ठान हुआ सम्पन्न चोरों ने दो खड़े ट्रैक्टर से गायब किये बैटरी पिपरी में भव्य गरबा कार्यक्रम की रही धूम आदि शक्ति सिद्धिदात्री की प्रतिमा की हुई प्राण प्रतिष्ठा