प्रदेशसिंगरौलीसोनभद्र

बिग ब्रेकिंग- भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से सन्यास लेने का किया एलान

सोनभद्र।(मु0 शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति छोड़ने का एलान किया है। अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने इसका एलान किया है। उन्होंने कहा कि बिना राजनीति में आए भी सामाजिक कार्य कर सकते हैं। अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वह किसी भी पार्टी में नहीं जा रहा है। उन्होंने कहा कि टीएमसी, कांग्रेस या सीपीएम किसी भी दल ने उन्हें नहीं बुलाया है।आसनसोल लोकसभा सीट से बीजपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, अलविदा! मैं किसी भी राजनीतिक दल में नहीं जा रहा हूं. टीएमसी, कांग्रेस, सीपीआई(एम) किसी ने भी मुझे नहीं बुलाया. मैं कहीं नहीं जा रहा हूं… सामाजिक कार्य करने के लिए राजनीति में होने की आवश्यकता नहीं है।

प्रदेश अध्यक्ष वेस्ट बंगाल दिलीप घोष उन्होंने अभी इस्तीफा नही दिया है। कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

कुणाल घोष टीएमसी द्वारा कहा जाता है कि यह राजनीति ड्रामा किया जा रहा है। जब तक सांसद पद से स्तीफा नही देते यह राजनीति का पार्ट कहा जायेगा।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर परियोजना निर्माण में हो रही देरी के लिए सरकार का लचर रवैया जिम्मेदार समाधान दिवस में आये 4 मामले, एक का हुआ निस्तारण नए कोर्ट की स्थापना सहित अन्य मांगो को लेकर दुद्धी बार एसोसिएशन का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्यमं... अधिवक्ताओं ने दुद्धी को जिला बनाने को लेकर भरी हुंकार बालू परिवहन में लिप्त दो टिपर सीज धर्म परिवर्तन की अफवाह को लेकर प्रशासन हलकान आये दिन टेलर से लग रहे जाम को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल खड़िया,दुद्धीचुआ के अधिकारियो को दिया ... औद्योगिक कल कारखानों में युवाओं को रोजगार की विधान सभा में विधायक ने उठाई आवाज वीआईपी रोड के बाद चोपन रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर पीडब्ल्यूडी व नगर पंचायत ने नपाई कर लगाया निशान नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे