प्रदेशसिंगरौलीसोनभद्र

बिग ब्रेकिंग- भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से सन्यास लेने का किया एलान

सोनभद्र।(मु0 शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति छोड़ने का एलान किया है। अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने इसका एलान किया है। उन्होंने कहा कि बिना राजनीति में आए भी सामाजिक कार्य कर सकते हैं। अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि वह किसी भी पार्टी में नहीं जा रहा है। उन्होंने कहा कि टीएमसी, कांग्रेस या सीपीएम किसी भी दल ने उन्हें नहीं बुलाया है।आसनसोल लोकसभा सीट से बीजपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, अलविदा! मैं किसी भी राजनीतिक दल में नहीं जा रहा हूं. टीएमसी, कांग्रेस, सीपीआई(एम) किसी ने भी मुझे नहीं बुलाया. मैं कहीं नहीं जा रहा हूं… सामाजिक कार्य करने के लिए राजनीति में होने की आवश्यकता नहीं है।

प्रदेश अध्यक्ष वेस्ट बंगाल दिलीप घोष उन्होंने अभी इस्तीफा नही दिया है। कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

कुणाल घोष टीएमसी द्वारा कहा जाता है कि यह राजनीति ड्रामा किया जा रहा है। जब तक सांसद पद से स्तीफा नही देते यह राजनीति का पार्ट कहा जायेगा।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
पुलिस और अपराधियों में मुठभेड़ बाल बाल बचे एस एच ओ कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो...
Download App