Close

प्रदेश में बनेगी सपा की सरकार-जुबेर आलम

दुद्धी, सोनभद्र।(मु0 शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) समाजवादी पार्टी विधानसभा दुद्धी क्षेत्र के विंढमगंज सेक्टर की बैठक सपा कार्यकर्ता के निजी आवास पर की गई। मुख्य अतिथि जुबेर आलम अध्यक्ष विधानसभा दुद्धी व जिला पंचायत सदस्य बघाड़ू ने समस्त विंढमगंज सेक्टर के पदाधिकारियों व सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि गांव-गांव से जुड़ी समस्याओं व भाजपा सरकार में हो रही भ्रष्टाचार व महंगाई की वजह से क्षेत्र में हो रही परेशानियों को बताया जाए। ताकि समाजवादियों द्वारा कार्य किया जा सके। उन्होंने बताया कि विभिन्न परेशानियां समस्त उत्तर प्रदेश में विकराल रूप लिया हुआ है और फिलहाल के ब्लॉक व जिला पंचायत कि चुनाव में हुई धांधली और बेईमानी कर जीत दिलाने में प्रशासन की भूमिका से अवगत कराया और वर्तमान सरकार की भ्रष्ट नीतियों को उजागर करते हुए व्यापारियों ,किसानों और बेरोजगारों पर हो रहे अत्याचार और उत्पीड़न से भी अवगत कराया तथा राशन संबंधित सामग्री की महंगाई, गैस सिलेंडर की महंगाई भाजपा सरकार द्वारा की जा रही लूटपाट की बाजार से हुई महंगी बालू और बोल्डर तथा हिंदू मुस्लिम तुष्टिकरण की गंदी राजनीति किए जाने और राज्य में कोई भी विकास न किए जाने की बात बताई और कहा की अगर इन सब से छुटकारा पाना है तो कड़ी मेहनत कर एक-एक कार्यकर्ता जनता में जाए और इस के बारे में बताएं की इन हालात का जिम्मेदार और कसूरवार भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

इससे छुटकारा पाने हेतु एक -एक आदमी को सपा से जोड़ें और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की सरकार बनवाने में मदद करें। तभी जनमानस में खुशहाली और अमन चैन होगा। इस बैठक के विशिष्ट अतिथि मुजीब अहमद खान विशिष्ट समाजसेवी सपा नेता ने अपने उद्बोधन में स्पष्ट रूप से कहें आज जो क्षेत्र में जनता की सुनवाई स्थानीय थाना ,ब्लाक, तहसील एवं फारेस्ट में जो नहीं हो रही है। इसमें कहीं न कहीं 2007 के बाद के विधायक गण से लेकर अब तक के नेताओं की भूमिका अहम है। 2007 से पूर्व दुद्धी में चाहे सरकार किसी की भी हो पूर्व मंत्री विजय सिंह गौड़ विधायक थे तो तहसील, ब्लाक ,फॉरेस्ट एवं थानों में कोई जनता का काम नहीं रुकता था। और ना कोई विभागों में घूसखोरी चलती थी। विभागों में उनके नाम का खौफ था। उसका सबसे बड़ा कारण न तो इन जगहों से कोई उनके समय में चंदा ना कोई कार्यक्रम के नाम पर धन लिए जाते थे। इसलिए अधिकारी डरते थे और जनता का काम धड़ल्ले से होता था। उन्होंने कहा कि आप सभी विजय सिंह गौड़ का कार्यकाल देखे हैं उन्हें पुन: विधायक बनावे और उत्तर प्रदेश में माननीय अखिलेश का सरकार बनाने में अपना योगदान करें। इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष सूर्यमणि यादव एवं दिनेश यादव प्रधान फुलवार सपा नेता ने आवाहन किया कि आज कहीं सुनवाई नहीं है। सपा की सरकार में क्षेत्रीय लोगों को बालू निजी कार्य हेतु 500 -600 में मिल जाया करता था परंतु आज वही बालू 4000 और 4500 में बिक रहा है।

वहीँ अच्छेवर केसरी एवं पवन कुमार पूर्व प्रधान ने कहा कि इस कार्यक्रम में जी.एस.टी के नाम पर व्यापारियों को लूटा जा रहा है। बिजली बिल आए दिन बढ़कर आसमान छूने का कार्य कर रहा है। किसान ,व्यापारी, आम आदमी को परेशान किया जा रहा है। इससे छुटकारा पाने का मात्र एक ही विकल्प है कि सपा की सरकार बनाकर सभी समस्या का निदान करना होगा। इस बैठक की अध्यक्षता महेंद्र यादव ने किया तथा बैठक का संचालन श्री बुंदेल चौबे उपाध्यक्ष विधानसभा दुद्धी ने किया। इस कार्यक्रम मे दीपक जोहरी ,यदुनाथ यादव पूर्व प्रधान, डॉक्टर श्रवण कुमार, सुरेंद्र जायसवाल, किंसु सिंह प्रधान, अविनाथ यादव, विनोद पासवान, रामकिशोर यादव, मिट्ठू प्रसाद पूर्व प्रधान, नीरज जायसवाल, उमाशंकर शर्मा, नसीम अंसारी, अमरेश कुमार, मनोज कुमार यादव ,शकील अहमद, नीरज कुमार ,उमेश शर्मा के साथ ही साथ विंढमगंज सेक्टर के तमाम नेता उपस्थित रहे।

भीम जायसवाल सोनभद्र के दुद्धी निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
मिट्टी का ढूहा ढहा 2 की मौत शौचालय, आवास, बिजली उपलब्ध कराई तथा दवाई, सिंचाई व पढ़ाई मुफ्त- उपेंद्र तिवारी म्योरपुर विकासखंड अंतर्गत फसल प्रदर्शनी का किया गया आयोजन टीका और मुट्ठी भर अनाज का ढिंढोरा पीट गरीब का उपहास उड़ा रही बीजेपी सरकार-विजय सिंह गोंड नवनिर्वाचित प्रधानो का एक दिवसीय अनवासीय हुआ प्रशिक्षण अजीरेश्वर धाम मंदिर जरहा में 3 फरवरी को होगा सामूहिक विवाह रजिस्ट्रेशन के लिये करे सम्पर्क प्रधानमंत्री के महत्वपूर्ण योजना स्वच्छ व सुंदर गांव देश के तहत नवनिर्मित सामुदायिक शौचालय का हुआ शु... दुद्धी में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा की हो व्यवस्था- आइपीएफ हिण्डाल्को में तीन दिवसीय सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन आदिवासी समाज की भूमि लूटी जा रही है भाजपा सरकार में-विजय सिंह गोंड
scroll to top