Close

सपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम दुद्धी को 21 सूत्रीय ज्ञापन को सौंपा

दुद्धी, सोनभद्र।(मु0 शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) समाजवादी पार्टी विधानसभा कार्यालय दुद्धी के गोंडवाना भवन से सपा कार्यकर्ता तहसील की ओर जा रहे थे कि प्रशासन ने डीसीएफ कालोनी में ही रोककर ज्ञापन लिया। सपा कार्यकर्ताओं ने तहसील के लिए निकले ही थे कि एसडीएम दुद्धी सीओ दुद्धी ने रास्ते मे रोककर ही ज्ञापन को लिया। कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति नामित ज्ञापन को पूर्व मंत्री विजय सिंह गोंड व जिला पंचायत सदस्य एवं विधानसभा अध्यक्ष जुबेर आलम ने एसडीएम दुद्धी रमेश कुमार को 21 सूत्रीय मांग पत्र ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि प्रदेश में अराजकता की स्थिती है।

कानून व्यवस्था ध्वस्थ है। त्रिस्तरीय पंचायत के जिला पंचायत एवं ब्लाक प्रमुख के चुनाव में शासन प्रशासन द्वारा घोर अन्याय करते हुए सत्ता पक्ष के इशारे पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीडन एवं फर्जी मुकदमा तथा पर्चा न भरने देना पुलिस के बल पर हमारे सदस्यों को डरा धमका कर भाजपा के पक्ष में मतदान कराना, वर्तमान समय में पूरे प्रदेश में भय का माहौल बनाकर सत्ता का हनक दिखाते हुए दुरुपयोग किया जा रहा है। सरकार द्वारा महंगाई, दवा-इलाज, किसानों की समस्या, बेरोजगारी की समस्या, व्यापारियों की समस्या सहित जनहित कार्यों के लिए सरकार को फ़ुर्सत नही है। और न ही अंकुश लगाने के लिए प्रभावित कार्य किया जा रहा है। ज्ञापन सौंपते हुए दीपक जौहरी, आशीष गुप्ता, पुट्टू कनौजिया मौजूद रहे।

बी.के. जायसवाल सोनभद्र निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ठंड में गरीब व असहाय को कंबल वितरित करना पुनीत कार्य-अभय सिंह नसबंदी शिविर में 30 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण दुद्धी बार एसोसिएशन चुनाव : तीन का पर्चा खारिज, एक ने लिया वापस एसीपी टोलवेज द्वारा सोन इको प्वाइंट पर चलाया गया सफाई अभियान सूर्यभान राम और मुहम्मद अरशद ने बूथो का निरीक्षण कर मातहतों को दिया दिशा निर्देश ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा भारी मात्रा मे नकली शराब बनाने के सामान के साथ 20हजार के इनामिया 4 आरोपी को स्वाट,एसओजी,राबर्ट्सगंज ... म्योरपुर सहित कई जगहो की पुलिस ने दबिश देकर 10 अभियुक्त के कब्जे से 125 लीटर कच्ची शराब बरामद कर भार... सचिव समेत विभिन्न पदों के लिए तीसरे दिन 5 ने खरीदे पर्चे, 12 ने किया नामांकन 35वें अंतरराज्जीय टूर्नामेंट की चैंपियनशिप ट्राफी बलिया के सिरमौर
scroll to top