सोनभद्र

सपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम दुद्धी को 21 सूत्रीय ज्ञापन को सौंपा

दुद्धी, सोनभद्र।(मु0 शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) समाजवादी पार्टी विधानसभा कार्यालय दुद्धी के गोंडवाना भवन से सपा कार्यकर्ता तहसील की ओर जा रहे थे कि प्रशासन ने डीसीएफ कालोनी में ही रोककर ज्ञापन लिया। सपा कार्यकर्ताओं ने तहसील के लिए निकले ही थे कि एसडीएम दुद्धी सीओ दुद्धी ने रास्ते मे रोककर ही ज्ञापन को लिया। कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति नामित ज्ञापन को पूर्व मंत्री विजय सिंह गोंड व जिला पंचायत सदस्य एवं विधानसभा अध्यक्ष जुबेर आलम ने एसडीएम दुद्धी रमेश कुमार को 21 सूत्रीय मांग पत्र ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि प्रदेश में अराजकता की स्थिती है।

कानून व्यवस्था ध्वस्थ है। त्रिस्तरीय पंचायत के जिला पंचायत एवं ब्लाक प्रमुख के चुनाव में शासन प्रशासन द्वारा घोर अन्याय करते हुए सत्ता पक्ष के इशारे पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीडन एवं फर्जी मुकदमा तथा पर्चा न भरने देना पुलिस के बल पर हमारे सदस्यों को डरा धमका कर भाजपा के पक्ष में मतदान कराना, वर्तमान समय में पूरे प्रदेश में भय का माहौल बनाकर सत्ता का हनक दिखाते हुए दुरुपयोग किया जा रहा है। सरकार द्वारा महंगाई, दवा-इलाज, किसानों की समस्या, बेरोजगारी की समस्या, व्यापारियों की समस्या सहित जनहित कार्यों के लिए सरकार को फ़ुर्सत नही है। और न ही अंकुश लगाने के लिए प्रभावित कार्य किया जा रहा है। ज्ञापन सौंपते हुए दीपक जौहरी, आशीष गुप्ता, पुट्टू कनौजिया मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
राजेश सिंह ने  गैंगस्टर एक्ट में वांछित कुख्यात पशु तस्कर को किया गिरफ्तार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूर्व जिला मंत्री द्वारा किया गया ध्वजारोहण स्वतंत्रता आंदोलन के प्रत्यक्षदर्शी ने किया ध्वजारोहण बजरंग दल ने मनाया अखण्ड भारत संकल्प दिवस अघोषित बिजली कटौती से ग्रामीणों में आक्रोश स्वतन्त्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाये- कुशाग्र मिश्रा (युवा बीजेपी नेता) काशी विद्यापीठ एनटीपीसी कैंपस के कार्यकारी निदेशक डा चंद्रशेखर सिंह ने 75वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर ... बेहतर कार्य के लिए चंद्रभान सिंह को स्वतंत्रता दिवस पर मिला प्रशस्ति पत्र कोन प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव को पुलिस अधीक्षक ने उत्कृष्ट कार्य के लिये प्रशस्ति पत्र देकर किया सम... हंसवाहिनी पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मना स्वतन्त्रता दिवस समारोह