सोनभद्र

13 लाख की हेरोइन के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

सोनभद्र (राम आशीष यादव)। 13 लाख की हेरोइन के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार। पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह के कुशल निर्देशन में जनपद में अवैध मादक पदार्थ तस्करी पर प्रभावी अंकुश लगाने व इस अवैध व्यापार में संलिप्त अपराधियो की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में स्वाट टीम,एसओजी टीम व चौकी सुकृत,थाना राबर्ट्सगंज पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर बजाज पल्सर मोटर साइकिल पर 02 नफर अभियुक्तो अब्दुल मजीद उर्फ बच्चा मास्टर पुत्र रमजान अली निवासी निराला नगर दरोगा जी की गली कस्बा राबर्ट्सगंज,करन पुत्र लालता निवासी जैत राबर्ट्सगंज को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 130 ग्राम नाजायज हेरोइन (कीमत लगभग 13 लाख) बरामद किया गया तथा उपरोक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर थाना राबर्ट्सगंज पर मु0अ0सं0 361,362/2021 धारा 8/21NDPS Act का अभियोग पंजीकृत कर अभियुक्तगण उपरोक्त का चालान न्यायालय किया गया तथा बरामद वाहन को सीज किया गया।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम
1. नि0 श्यामबहादुर यादव प्रभारी एसओजी टीम सोनभद्र ।
2. उ0नि0 अमित कुमार त्रिपाठी प्रभारी स्वाट टीम सोनभद्र ।
3. उ0नि0राजेश कुमार सिंह,चौकी प्रभारी सुकृत थाना रा0गंज सोनभद्र ।
4. हे0का0 तौकिर खाँ ,चौकी सुकृत थाना रा0गंज सोनभद्र ।
5. हे0का0 पंकज शुक्ला ,चौकी सुकृत रा0गंज
6. हे0का0 जगदीश मौर्या ,एसओजी टीम सोनभद्र ।
7. हे0का0 अरविंद सिंह ,स्वाट टीम सोनभद्र ।
8. हे0का0 अमर सिंह ,स्वाट टीम सोनभद्र ।
9. हे0का0 जितेन्द्र यादव ,स्वाट टीम सोनभद्र ।
10. हे0का0 विनोद यादव ,थाना रा0गंज सोनभद्र ।
11. का0 रितेश सिंह पटेल एसओजी टीम सोनभद्र ।
12 का हरिकेश यादव एसओजी टीम सोनभद्र

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App