सोनभद्र

हिण्डाल्को हास्पिटल मे मनाया गया डाक्टर्स डे

रेणुकूट/सोनभद्र (जी के मदान) हिण्डाल्को हास्पिटल मे चिकित्सक दिवस के अवसर पर अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर के मुखिया एन. नागेश एवं एच.आर. हेड सतीश आनंद समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने सभी डॉक्टर्स को सम्मानित किया तथा निरोगी रहने में चिकित्सकों के योगदान के महत्व को भी बताया।
गौरतलब है कि गुरुवार को देश भर मे राष्ट्रीय डाक्टर दिवस मनाया जा रहा है। इसी क्रम में हिण्डाल्को हॉस्पिटल में भी चिकित्सकों को अभिवादन हेतु अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर श्री नागेश जी ने सभी डॉक्टर्स को सम्मानित किया। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि कोरोना काल में यह विशेष दिन सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को समर्पित है, जो अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे हैं। वहीं मौके पर मौजूद सतीश आनंद ने कहा जन्म के बाद मृत्यु तक इंसान तमाम तरह की बीमारियों का सामना करता है लेकिन इन बीमारियों से लोगों को मुक्त रखने का दायित्व डॉक्टर पूरी कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हैं। बीते 2 सालों में कोरोना से जंग के दौरान यह सबने देखा कि किस प्रकार से डॉक्टरों ने अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान बचाई है।
इस मौके पर एन. नागेश, सतीश आनंद, जे.पी नायक, बी.जे. एलेक्जेंडर एवं उज्ज्वल केश समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने हिण्डाल्को हॉस्पिटल में कार्यरत डॉ. अजय गुगलानी, डॉ. नीलम, डॉ. मोनिका गुगलानी, डॉ. राकेश रंजन, डॉ.शोभित, डॉ. नवनीत टंडन, डॉ. आशीष दुबे, डॉ. आलोक आनंद, डॉ. शेखर सतपती समेत अन्य चिकित्सकों को सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन एच.आर. विभाग के वरिष्ठ अधिकारी राजीव झुनझुनवाला ने किया।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
बांसडीह एसएचओ राजीव मिश्रा ने विभिन्न मुकदमो मे बरामद जब्त भारी मात्रा मे अवैध शराब किया नष्ट अतिक्रमण हटाने के फरमान से फुटकर व्यवसाईयों में हड़कम्प संविधान पर बुलडोजर नही चलेगा-भाकपा माले दुद्धी पुलिस द्वारा की गयी सघन काम्बिंग कार्यकारी निदेशक सीएसआर ने बालिका सशक्तिकरण के बालिकाओं से रूबरू होकर बढ़ाया मनोबल प्रधान मंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट नमामीगंगे के साइट से करोड़ों की पाइप चोरी , हड़कम्प बजट में आदिवासियों के लिए कुछ नहीं- आइपीएफ घनश्याम हत्याकांड: दोषी मुंशी कोल को 8 वर्ष की कैद आपरेशन पताल लोक के तहत श्रीकांत राय ने गैंग ने आरोपी को तमंचा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर भेजा जेल आपरेशन पताल लोक के तहत मिथिलेश मिश्रा ने गैंग लीडर के सदस्य को तमंचा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर भेजा ...