सोनभद्र

जाम के झाम से बेहाल बीजपुर वासी,बैढन बीजपुर मार्ग पर ट्रको का जाम,आवागमन बाधित

बीजपुर/सोनभद्र (विनोद गुप्त) बीजपुर थाना क्षेत्र के सिरसोती बीजपुर बैढन मार्ग पर रविवार की रात से एक ओवरलोड बालू ट्रक खराब होने के कारण बीजपुर बैढन बाईपास मार्ग के दोनों तरफ लम्बा जाम लग गया। जाम रविवार की रात से सोमवार को लगा रहा जिससे ग्रामीणों सहित परियोजना में काम करने वाले श्रमिकों और दुपहिया चार पहिया वाहनों सहित बसों पर सवार यात्रियों को भारी जलालत झेलनी पड़ी। जाम में आड़े तिरछे खड़े सैकड़ों ट्रकों के कारण लगभग यह जाम ज्यादा परेशानी का सबब बन गया।
एमपी के गोभा से यूपी के नेमना जंगल तक लगभग 15 किलो मीटर तक लगे जाम के कारण दोनो पटरी पर वाहनों की बेतरतीब कतार से रविवार रात से सोमवार तक आवागमन बाधित रहा।यूपी एमपी बार्डर से रेनुकूट बीजपुर मार्ग पर भीषण जाम के कारण लोगबाग पसीने से तरबतर नजर आए जाम में फंसे छोटे बच्चों बुजुर्गों की हालत देखने लायक थी। आएदिन जाम के झाम से बीजपुर पुनर्वास प्रथम को जोड़ने वाली सिंगल सड़क पर आवाद विस्थापितो की जिंदगी नारकीय हो गई है विस्थापित परिजनों के घर के सामने बेतरतीब खड़ी ट्रकों के कारण लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। बताया जाता है कि जिलाधिकारी के निर्देश पर नकटू में ओवरलोड जांच के लिए टास्क फोर्स और खनिज विभाग का बैरियर तो लगा दिया गया है लेकिन अभी भी ओवरलोड बालू ट्रकों का संचालन बदस्तूर जारी है और इसी ओवरलोड के कारण आएदिन जाम के झाम से यहाँ के लोग जूझ रहे हैं और खनन विभाग मूक दर्शक बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे घर से 50 मीटर की दूरी पर युवक ने गमछे के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त दुद्धी पुलिस द्वारा ऑपरेशन पाताल के तहत अवैध तमंचा के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार नीम के पेड़ से लटकता मिला बालक का शव दुद्धी पुलिस द्वारा दबिश देते हुए ढाई कुंतल लहन किया गया नष्ट राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन 30 मई को वूमेन हेल्पलाइन 1090 की आवश्यक बैठक संपन्न हुई ज्ञानेंद्र सिंह और म्योरपुर पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार प्रवीण सिंह ने भारी मात्रा मे अवैध शराब के साथ 2 आरोपी को तमंचा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार राजस्व हवालात में सुधाकर दुबे की मौत की हो न्यायिक जांच- धर्मवीर तिवारी