सोनभद्र

अपडेट माँ ने उठाया खौफनाक कदम दो बच्चों के साथ कुएं मे कुदी,दोनो बच्चों की मौत

सोनभद्र (विकास द्विवेदी) जिले मे एक महिला ने अपने बच्चों के साथ खौफनाक कदम उठा लिया। वह अपने घर से 100 मीटर दूर बच्चों के साथ खुदकुशी के लिए एक कुएं में कूद गई। इससे बच्चों की मौत हो गई, लेकिन लोगों ने महिला को बचा लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गइ। पुलिस के अनुसार सोनभद्र जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के आमकोन गांव निवासी विग्गन की पत्नी सूरसती देवी अपने पुत्र आशीष (12) व पुत्री अंजलि (10) को लेकर शनिवार की रात करीब 9 बजे एक कमरे में सोने चली गई। परिवार के अन्य सदस्य भी घर के अन्य कमरों में सो गए। सुबह जब लोगों की नींद खुली तो सूरसती और बच्चे बिस्तर पर नही थे।

ऐसी स्थिति में तीनों की खोज शुरू हुई। थोड़ी देर के बाद गांव के लोगों ने सूचना दी कि वह अपने दोनों बच्चों के साथ कुएं में कूद गई है। महिला कुएं में निकले पत्थर के एक हिस्से को पकड़कर लटकी हुई थी और कुए के अंदर से ही बचाने की गुहार लगा रही थी। उसी समय पास से गुजरने वाले लोगों ने झांका तो उसमें महिला और दो बच्चे थे। रस्सी के सहारे सूरसती को बाहर निकाला गया फिर दोनों बच्चों को भी निकाला गया लेकिन तब तक आशीष और अजंली की सांसें थम चुकी थीं। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे रायपुर एसएचओ विश्व ज्योति राय ने बताया कि महिला कुएं में क्यों कूदी, इसकी जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
ओबरा घोरावल एसडीएम रहे जैनेंद्र सिंह का हुआ गैर जनपद तबादला जितेंद्र कुमार ने छात्रा के अपहरण के 3 आरोपी को गिरफ्तार कर अपहृता किया बरामद 42 गांव के 62 लाभार्थियों को विधायक व उपजिलाधिकारी ने वितरित की घरौनी बिजली की चपेट में आकर बालक हुआ अचेत, भर्ती पुलिस अधीक्षक के परिक्षेत्र अयोध्या स्थानान्तरण पर दी गयी भावभीनी विदाई शांतिभंग में पांच लोग चालान प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल अधिकारियो के साथ मीटिंग कर मानसून मे होने वाले ओबी स्लाइडिंग रोकने के लि... शक्तिनगर पुलिस ने चोरी के दो आरोपी को गिरफ्तार कर किया चालान यशवीर सिंह बने सोनभद्र के नये पुलिस अधीक्षक महारानी दुर्गावती का मनाया गया बलिदान दिवस