सोनभद्र

कोटेदार द्वारा मनमानी करने का ग्रामीणों ने लगाया आरोप

विंढमगंज/सोनभद्र(राम आशीष यादव)।

करहिया में मनमानी से त्रस्त ग्रामीणों ने कोटेदार के खिलाफ खोला मोर्चा

कोटेदार द्वारा कार्डधारकों से किया जाता हैं अभद्र भाषा का प्रयोग

विंढमगंज।सोनभद्र।विकास खण्ड कोन के ग्राम पंचायत करहिया के कोटेदार के खिलाफ कार्ड धारको ने मोर्चा खोल दिया है ग्रामीणों ने कोटेदार पर मनमानी करने का आरोप लगाया हैं। ग्रामीणों ने बताया कि कोटेदार द्वारा कार्ड धारकों को पूरा यूनिट का राशन नही दिया जाता हैं और न ही समय से दिया जाता हैं अपना यूनिट का पूरा राशन मांगने पर कोटेदार द्वारा गाली गलौज किया जाता हैं और धमकी भी दिया जाता हैं यहाँ तक कि कुछ कार्ड धारकों को तो बायोमैट्रिक लगाने के बाद भी राशन नही देता हैं और कुछ बोलने पर जो करना है कर लो कहते हुए धौस बनाता है।

जिससे त्रस्त होकर आज हम सभी ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी ओबरा को पत्र लिखकर कर न्याय की गुहार लगाई हैं। ग्राम प्रधान करहिया रामकिशुन चेरो ने सेल फोन पर बताया कि आज बैठक रखा गया था। बैठक में कोटेदार द्वारा अभद्र व्यवहार करने व मनमानी करने का आरोप ग्रामीणों ने लगाया हैं।ये हमारी समस्या नही गांव की समस्या हैं इसलिये हम चाहते हैं कि गरीब आदिवासी कार्ड धारको को पूरा हक मिले जिससे लोग अपना जीवन यापन कर सके। और जनता के हक मारने वाले के खिलाफ कठोर कार्यवाई हो।इस मौके पर वार्ड सदस्य गीता देवी ,पनपती देवी,सरिफा,श्याम चरण ,विजय कुमार, प्रदीप,सतेंद्र यादव सहित सैकड़ों कार्ड धारक मौजूद थे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS