सोनभद्र

हिण्डाल्को पॉटलाइन-2 परिसर में आधुनिक सुविधाओं से युक्त लंचरूम का शुभारंभ

रेणुकूट।(सोनभद्र)
जी.के.मदान
हिण्डाल्को रेणुकूट में शुक्रवार को प्लांट परिसर के पॉटरूम एरिया में कर्मचारियों की सहूलियत हेतु आधुनिक सुविधाओं से युक्त लंच रूम का उद्घाटन किया गया। लंच रूम का उद्घाटन हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर के सी.ओ.ओ. एन. नागेश ने किया। लंचरूम के साथ श्रमिकों को यहीं पर ठंडे पानी की मशीन की भी सौगात दी गई है।
शुक्रवार को सुबह तकरीबन 11.30 बजे रिडक्शन पॉटरूम परिसर के पॉटलाइन-2 एरिया में लंच रूम विधिवत शुभारंभ किया गया। इस मौके पर श्री नागेश ने भोजन कर रहे कर्मचारियों से सुविधाओं को लेकर फीडबैक लिया जिस पर सभी कर्मचारियों ने एक सुर में प्रबंधन का धन्यवाद एवं अभिवादन किया। नागेश जी का कहना था कि “आप सभी पूरी निष्ठा से काम करिये बाकी आपको कंपनी प्रबंधन की ओर से हरसंभव सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।” बता दें कि लंच रूम के साथ पॉलाइन-2 श्रमिकों को शौचालय एवं ठंडे पानी की भी समुचित व्यवस्था की गई है।
गौरतलब है कि लंच रूम के खुलने से पटलाइन-1 से पॉटलाइन-3 तक के लगभग सभी कर्मचारी लाभान्वित हो सकेंगे। लंच रूम शुरु होने से कर्मचारियों ने खुशी व्यक्त की है। इस मौके पर सौरभ श्रीनेत, विनोद ठाकुर, संदीप खन्ना, कोमल कौष्टभ, परनीत सिंह, मुकेश मित्तल, पीयूष मिश्रा, पी.के. उपाध्याय एवं निखिल गौरव मौजूद रहे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
ओबरा घोरावल एसडीएम रहे जैनेंद्र सिंह का हुआ गैर जनपद तबादला जितेंद्र कुमार ने छात्रा के अपहरण के 3 आरोपी को गिरफ्तार कर अपहृता किया बरामद 42 गांव के 62 लाभार्थियों को विधायक व उपजिलाधिकारी ने वितरित की घरौनी बिजली की चपेट में आकर बालक हुआ अचेत, भर्ती पुलिस अधीक्षक के परिक्षेत्र अयोध्या स्थानान्तरण पर दी गयी भावभीनी विदाई शांतिभंग में पांच लोग चालान प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल अधिकारियो के साथ मीटिंग कर मानसून मे होने वाले ओबी स्लाइडिंग रोकने के लि... शक्तिनगर पुलिस ने चोरी के दो आरोपी को गिरफ्तार कर किया चालान यशवीर सिंह बने सोनभद्र के नये पुलिस अधीक्षक महारानी दुर्गावती का मनाया गया बलिदान दिवस