सोनभद्र

चोपन नगर सहित विस्तारीकरण के हिस्सों में लगातार हो रहा है सेनेटाइजेसन का कार्य

इनसेट-बोली चेयरमैन,नागरिकों की सुरक्षा को लेकर सरकार गंभीर, कोरोना हारेगा हम जीतेंगे।

चोपन(गुड्डू मिश्रा)- नगर पंचायत की ओर से कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण से लोगो को बचाने के लिए नगर तथा नगर पंचायत में सम्मिलित चोपन गांव के हिस्सों में लगातार सेनेटाइजेसन,साफ सफाई,फॉगिंग, ब्लीचिंग छिड़काव इत्यादि का कार्य कराया जा रहा है और अनवरत कार्य जारी है। वही वार्ड के गली मोहल्लों में सफाई कर्मियों द्वारा छोटी मशीन के जरिये दवा का छिड़काव किया गया ताकि संक्रमण फैलने की आशंका पूर्णतः समाप्त हो जाये।

इस बाबत जानकारी देते हुए चेयरमैन फरीदा बेगम ने कहा कि कोरोना को हम सभी मिलकर सतर्कता, साहस व धैर्य से हरा सकते हैं। इसके लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करे और घरों में सुरक्षित रहे कहा कि इस विषम हालात में सभी परेशान हैं किसी को अपने रोजगार छीन जाने का खतरा है तो कोई अपनो को खोने से आहत हैं। लेकिन सभी के बीच यह महत्वपूर्ण है कि इस महामारी से कैसे बचा जाए इसके लिए सही यही होगा कि आप सभी अपने घरों के अंदर सुरक्षित रहे जरूरत पड़ने पर ही घर से निकले। सरकार की ओर से हर सम्भव कदम उठाए जा रहे हैं।

कहा कि नगर पंचायत की ओर से नागरिकों की मदद के लिए प्रयास किये जा रहे हैं हमारी कोशिश है कि किसी भी नागरिक को परेशानी न उठानी पड़े तथा नगर में सम्मिलित चोपन गांव के हिस्सों में जिले स्तर से वार्ड का गठन न होने की वजह से विकास कार्य मे बाधा आ रही है जल्द ही ये भी बाधा दूर कराकर विकास कार्य प्रारम्भ करा दिए जाएंगे। सेनेटाइजेसन व साफ सफाई पर नगर पंचायत विशेष ध्यान दे रहा है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर ब्लॉक के आश्रम मोड मुर्धवा के बीच की सड़क होगी चौड़ी आश्रम मोड़ से आरवाई सिंह घाटी और जमतिहवा नाला तक सड़क चौड़ीकरण होगा। बिना मान्यता के स्कूल चलाने वालों की अब खैर नही-खण्ड शिक्षा अधिकारी इन्हरव्हिल क्लब दुद्धी द्वारा बच्चों को किया गया बैग वितरण रन्नू गांव में सड़क लेबल से नीचे बना बिना ढक्कन का नाली, हादसे का डर आकांक्षी जनपद के बावजूद शिक्षा-स्वास्थ्य सुविधाएं लचर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष के निधन से शोक की लहर उदयपुर घटना और जुमा की नमाज को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने अनपरा मे फुट मार्च कर आपसी सौहार्द बनाये रख... दुष्कर्म के दोषी संदीप को उम्रकैद की सजा बजरग दल ने आतंकवाद का पुतला फूंका