Close

वाराणसी में कोरोना संक्रमितों के लिए रेमेडिसिवीर इंजेक्शन की नही होगी कमी

वाराणसी कलेक्ट्रेट पर उपलब्ध होगी इंजेक्शन

सोंनभद्र।(मु0 शमीम अंसारी/ भीम जायसवाल) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की निर्देश पर आज वाराणसी में कोरोना से गंभीर रूप से पीड़ितों के समस्या के समाधान लिए सर्किट हाउस में वाराणसी मंत्री/विधायक उतरी रविन्द्र जायसवाल, एम.एल.सी. ए के शर्मा, मंत्री नीलकंठ तिवारी, एम.एल.सी अशोक धवन ने कमिश्नर दीपक अग्रवाल एवं जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के साथ काशी के कोरोना मरीजों के इलाज के लिए त्वरित व्यवस्थाओं के लिए एक अहम बैठक की। बैठक के दौरान अहम मुद्दों पर गहनता से विचार रखा गया।

1.जिन कोरोना मरीजों का इलाज प्राइवेट हॉस्पिटल या घर में हो रहा है। उनके लिए भी रेमेडिसिवीर इंजेक्शन वाराणसी कलेक्ट्रेट पर कल से ₹900 में उपलब्ध होगी एवं सरकारी अस्पतालों के मरीजों के लिए पूर्व की भांति निशुल्क रहेगी।

2. सरकारी अस्पतालों पर अब एक हेल्प काउंटर बनाया जाएगा। जिस पर प्रशासनिक एवं स्वास्थ्य कर्मी अस्पतालों में खाली बेड सहित अन्य जानकारियां काशी वासियों को प्राप्त होंगी।

इन सभी प्रयासों से कोरोनावायरस संक्रमितों के इलाज में सुगमता होगी, जिससे लोगों को जान नही गंवानी पड़ेगी।

भीम जायसवाल सोनभद्र के दुद्धी निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
वनाधिकार कानून के तहत जमीन पर अधिकार दे सरकार - आइपीएफ मिट्टी का ढूहा ढहा 2 की मौत शौचालय, आवास, बिजली उपलब्ध कराई तथा दवाई, सिंचाई व पढ़ाई मुफ्त- उपेंद्र तिवारी म्योरपुर विकासखंड अंतर्गत फसल प्रदर्शनी का किया गया आयोजन टीका और मुट्ठी भर अनाज का ढिंढोरा पीट गरीब का उपहास उड़ा रही बीजेपी सरकार-विजय सिंह गोंड नवनिर्वाचित प्रधानो का एक दिवसीय अनवासीय हुआ प्रशिक्षण अजीरेश्वर धाम मंदिर जरहा में 3 फरवरी को होगा सामूहिक विवाह रजिस्ट्रेशन के लिये करे सम्पर्क प्रधानमंत्री के महत्वपूर्ण योजना स्वच्छ व सुंदर गांव देश के तहत नवनिर्मित सामुदायिक शौचालय का हुआ शु... दुद्धी में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा की हो व्यवस्था- आइपीएफ हिण्डाल्को में तीन दिवसीय सड़क सुरक्षा प्रशिक्षण शिविर का आयोजन
scroll to top