Close

पैसों के लेनदेन में विवाद , शांतिभंग की धारा में दो का चालान

बीजपुर ( विनोद गुप्त ) स्थानीय पुलिस ने मंगलवार को दो लोगों का शांतिभंग की धारा में चालान कर कानून के हवाले कर दिया।
पुलिस के मुताबिक सतेंद्र कुमार 22 वर्ष पुत्र नागेश्वर प्रसाद निवासी सिरसोती टोला कोडार व किशुन कन्हैया 59 पुत्र स्व विश्वनाथ ग्राम गोभा टोला ननियागढ़ थाना बैढन एम पी के बीच पैसे के लेन देन को लेकर मंगलवार को आपस में कहासुनी के पश्चात मारपीट और विवाद हो गया। मामला जब नही सुलझा तो दोनों पक्ष बीजपुर थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई।पुलिस ने तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले के जांचोपरांत तनाव को देखते दोनों पक्षो का चालान शांति भंग की धारा 151,107,116 में कर सम्बन्धित न्यायालय को भेज दिया।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ईद के चाँद का हुआ दीदार, ईद शुक्रवार को गांव की  मुखिया निर्वाचित होते ही ग्रामीणों की सेवा में जुटी संगीता जायसवाल शक्तिनगर एसएचओ मिथिलेश मिश्रा ने ईद के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक किया गाँवों , गलियों को सेनेटाइजेशन का कार्य शुरू, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ती ने गाये करोना गीत सदर विधायक ने खुद संभाली ग्राम पंचायतों मे सैनिटाइजेशन की कमान पिपरी मे हुइ हत्या का हुआ खुलासा अंजनी राय ने आरोपी को किया गिरफ्तार चोपन मे रेलकर्मियों के बीच होम्योपैथी दवा वितरित की गई यादों में हमेशा जीवंत रहेगा कर्मयोगी अमरदीप- राकेश श्रीवास्तव भारती इंटर कॉलेज विंढमगंज के वरिष्ठ लिपिक व कोन ब्लॉक के कुड़वा गाँव के पूर्व प्रधानपति समाजसेवी इंद्... सड़ियल बिजली उपकरण के कारण चार दिन से आपूर्ति बंद, जनजीवन अस्त व्यस्त
scroll to top