Close

मुहम्मद अरशद ने झारखंड व बिहार बार्डर पे सघन काम्बिंग कर लगाया जन चौपाल

कोन/सोनभद्र (आनंद जायसवाल) मुहम्मद अरशद ने झारखंड व बिहार बार्डर पे सघन काम्बिंग कर लगाया जन चौपाल। मुहम्मद अरशद ने जंगलो को खंगाला तथा संदिग्धो से पूछताछ कर ग्रामीणो को भी जागरूक किया। चाचीकला चौकी इंचार्ज मुहम्मद अरशद ने हेड कांस्टेबल भानु प्रताप सिंह व पीएसी जवानो के साथ झारखंड व बिहार सीमा से सटे मझगवा चाची कला खुर्द के जंगलो मे काम्बिंग कर सर्च अभियान चलाया। उन्होने जंगल से सटे इलाको मे रहने वाले लोगों से नक्सली गतिविधियों की जानकारी लिया। आपको बताते चले कि बार्डरो पर नक्सलियो के मुवमेन्ट व हलचल की संभावनाओं को देखते हुए पुलिस और सेना के जवानो द्वारा उनके हर मनसूबे पर पानी फेरने हेतु बार्डरो पर चहल कदमी करते हुए ये काम्बिंग किया गया।

वही सघन काम्बिंग होने से बार्डर स्थित गाव मे लोगो ने राहत की सांस लिया। मुहम्मद अरशद ने उन्हे ऐसी किसी भी मुवमेन्टो के होने पर जानकारी देने की अपील की है ताकि वहा के लोग भयमुक्त रह सके। ग्रामीणो को सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए कहा कि अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति कही दिखाई देता है तो उसके बारे मेें तत्काल चाचीकला चौकी को सूचित करे। सूचना देने वालो का नाम पता गोपनीय रखा जायेगा।

BREAKING NEWS
ईद के चाँद का हुआ दीदार, ईद शुक्रवार को गांव की  मुखिया निर्वाचित होते ही ग्रामीणों की सेवा में जुटी संगीता जायसवाल शक्तिनगर एसएचओ मिथिलेश मिश्रा ने ईद के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक किया गाँवों , गलियों को सेनेटाइजेशन का कार्य शुरू, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ती ने गाये करोना गीत सदर विधायक ने खुद संभाली ग्राम पंचायतों मे सैनिटाइजेशन की कमान पिपरी मे हुइ हत्या का हुआ खुलासा अंजनी राय ने आरोपी को किया गिरफ्तार चोपन मे रेलकर्मियों के बीच होम्योपैथी दवा वितरित की गई यादों में हमेशा जीवंत रहेगा कर्मयोगी अमरदीप- राकेश श्रीवास्तव भारती इंटर कॉलेज विंढमगंज के वरिष्ठ लिपिक व कोन ब्लॉक के कुड़वा गाँव के पूर्व प्रधानपति समाजसेवी इंद्... सड़ियल बिजली उपकरण के कारण चार दिन से आपूर्ति बंद, जनजीवन अस्त व्यस्त
scroll to top