Close

जिला पंचायत व बीडीसी के पदों पर भाजपा प्रत्याशियों की हार पर संगठन करें विचार

दुद्धी, सोनभद्र। भारतीय जनता पार्टी द्वारा समर्थित प्रत्याशियों की जिला पंचायत व बीडीसी पदों पर करारी हार से भाजपा संगठन को विचार करना चाहिए।

उक्त बातें भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व जिला मन्त्री मोहित अग्रहरि ने कहा। मोहित अग्रहरि ने कहा कि जिला संगठन ने जिन जिन प्रत्याशियों को टिकट दिया , उन लोगों के बारे मे किसी प्रकार की पूर्व जानकारी नहीं ली गई , और ना ही कई कार्यकर्त्ताओं को जानकारी ही नही दी गई कि कार्यकर्त्ताओंको टिकट दिया जाएगा जिसको मंडल अध्यक्ष चाहे टिकट दिलवा दे चाहे उसका बैकग्राउण्ड सही हो या नहीं। पूर्व में चुनाव लड़ा था तो कितना वोट प्राप्त किया था । मण्डल अध्यक्ष और जिला महामंत्री ,जिला उपाध्यक्ष बीडीसी का चुनाव हार गए और जिला पंचायत के चुनाव में कई मजबूत माने जाने वाले प्रत्याशी हार गए क्यो , क्योंकि जमीन से जुड़कर काम नहीं करते है , केवल हवाई फायर से कितना दिन नेतागिरी चलेगा। जनता का काम जमीन पर होना चाहिये, ब्लॉक, अस्पताल, तहसील, थाना से सम्बंधित लोगो की समस्याओं का समाधान होना चाहिये तब जाकर काम होगा। जनता के बीच रहकर काम करेंगे तब कोई जानेगा की ये भाजपा के कार्यकर्त्ता है और जनता का काम करते है। आज भाजपा के पुराने नेता हाशिये पर चले गए हैं ,उनकी सुधि लेने वाला कोई नहीं है। जब प्रदेश नेतृत्व से निर्देश था कि मंडल अध्यक्ष और जिला के पदाधिकारी चुनाव नही लड़ेंगे तो उन्हें चुनाव क्यो लड़ने दिया गया । जिला पंचायत वार्ड के संयोजक व प्रभारी कितना काम किए और कितने सीट जीते। ऐसे लोगो को पार्टी से क्यो नही निष्कासित किया गया ,इसका जिम्मेदार कौन हैं।
दूसरे दलों से आए लोगो को जिम्मेदारी दी जा रही हैं और सरकार का मजा ऐसे लोग ही ले रहे है,पुराने कार्यकर्त्ताओं और सक्रिय नेताओं को पवेलियन में भेज दिया गया है। इस हार पर जिला व प्रदेश नेतृत्व को विचार करना चाहिए नही तो आगामी 2022 के चुनाव में संगठन को भारी कीमत चुकानी पड़ सकती हैं।

भीम जायसवाल सोनभद्र के दुद्धी निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ईद के चाँद का हुआ दीदार, ईद शुक्रवार को गांव की  मुखिया निर्वाचित होते ही ग्रामीणों की सेवा में जुटी संगीता जायसवाल शक्तिनगर एसएचओ मिथिलेश मिश्रा ने ईद के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक किया गाँवों , गलियों को सेनेटाइजेशन का कार्य शुरू, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ती ने गाये करोना गीत सदर विधायक ने खुद संभाली ग्राम पंचायतों मे सैनिटाइजेशन की कमान पिपरी मे हुइ हत्या का हुआ खुलासा अंजनी राय ने आरोपी को किया गिरफ्तार चोपन मे रेलकर्मियों के बीच होम्योपैथी दवा वितरित की गई यादों में हमेशा जीवंत रहेगा कर्मयोगी अमरदीप- राकेश श्रीवास्तव भारती इंटर कॉलेज विंढमगंज के वरिष्ठ लिपिक व कोन ब्लॉक के कुड़वा गाँव के पूर्व प्रधानपति समाजसेवी इंद्... सड़ियल बिजली उपकरण के कारण चार दिन से आपूर्ति बंद, जनजीवन अस्त व्यस्त
scroll to top