सोनभद्र

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा दो लोगों की मौत, एक घायल

ग्रामीणों ने बभनी-अम्बिकापुर मार्ग को किया जाम, नारेबाजी

बभनी/सोनभद्र (सारिफ खान) बभनी थाना क्षेत्र के बभनी अम्बिकापुर मार्ग पर पिपराखांड पैट्रोल के पास मोड़ पर शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे अम्बिकापुर से रेनुकूट की तरफ़ जा रही बारह चक्का ट्रक ने आगे आगे बाईक से जा रहे बाईक सवार को रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक ब्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल को ग्रामीणों ने एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी में उपचार के लिए भेजा।उधर आक्रोशित ग्रामीणों ने ब्रेकर की मांग करते हुए सड़क को जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि जब तक यहां ब्रैकर नहीं बनेगा तब तक हमलोग जाम नहीं हटायेंगे। आक्रोशित ग्रामीणों ने यूपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया।
शुक्रवार को सुबह अम्बिकापुर से रेनुकूट की तरफ तेज रफ्तार से ट्रक जा रही थी।ट्रक जैसे ही पिपराखांड पैट्रोल पम्प के पास मोड़ के पास पहुंचा आगे आगे जा रही बाईक सवार को रौंदते हुए निकल गया।ट्रक के रौंदने से घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं एक ब्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल ब्यक्ति लल्लन 24 पुत्र रामजतन निवासी कुडपान थाना बसन्तपुर छत्तीसगढ़ का है। मृतकों में एक देवकुमार उर्फ जरहू 15 पुत्र मुनेश्वर प्रसाद निवासी कुडपान थाना बसन्तपुर छत्तीसगढ़ के रूप में शिनाख्त किया गया दूसरा ब्यक्ति रामलखन 20 पुत्र रामरतन निवासी त्रिकुंडा थाना त्रिकुंडा जिला बलरामपुर छत्तीसगढ़ का बताया गया।उधर आक्रोशित ग्रामीणों ने बभनी-अम्बिकापुर मार्ग को जाम कर दिया। सड़क जाम होने से दोनों तरफ गाड़ियों की लम्बी कतार लग गई।घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक अभय नारायण तिवारी,सब इंस्पेक्टर राजेंद्र प्रसाद यादव मयफोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये। प्रभारी निरीक्षक द्वारा ग्रामीणों को काफी समझाया गया लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं।सभी ग्रामीणों का यही कहना था कि सबसे पहले यहां ब्रेकर बनाया जाय इसके बाद जाम हटेगा। ग्रामीणों के उग्र रूप देखते हुए म्योरपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह मयफोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को समझाया। लेकिन कोई समझने को तैयार नहीं था। सभी ग्रामीण सड़क पर जाम लगाये रहे।ग्रामीणों की सूझबूझ व पुलिस के प्रयास से यातायात तीन घण्टे बाद लगभग 11 बजे बहाल हो सका।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
वीआईपी रोड के बाद चोपन रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर पीडब्ल्यूडी व नगर पंचायत ने नपाई कर लगाया निशान नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे घर से 50 मीटर की दूरी पर युवक ने गमछे के सहारे फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त दुद्धी पुलिस द्वारा ऑपरेशन पाताल के तहत अवैध तमंचा के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार नीम के पेड़ से लटकता मिला बालक का शव दुद्धी पुलिस द्वारा दबिश देते हुए ढाई कुंतल लहन किया गया नष्ट राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन 30 मई को वूमेन हेल्पलाइन 1090 की आवश्यक बैठक संपन्न हुई ज्ञानेंद्र सिंह और म्योरपुर पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार प्रवीण सिंह ने भारी मात्रा मे अवैध शराब के साथ 2 आरोपी को तमंचा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार