Close

दुबई में चल रहे डीपीएल में कोलकाता को हरा चेन्नई बना चैंपियन, लव वर्मा का शानदार प्रदर्शन :-

दिव्यांग क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ऑफ इंडिया के तत्वावधान में दुबई के शारजाह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में चल रहे दिव्यांग प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरस्टार्ज़ ने कोलकाता नाइटफाईटर्स को हरा कर चैंपियन बनी । बता दें कि अनपरा सोनभद्र के लव वर्मा का चयन दिल्ली चैलेंजर्स में हुआ था लेकिन कोलकाता नाइटफाईटर्स के खिलाड़ी के कोविड के कारण नही आने पर कोलकाता टीम में उपकप्तान बना कर लिया गया ।

डीपीएल 13 अप्रैल से 16 अप्रैल तक खेला गया, पहले ये 8 अप्रैल से होना था लेकिन कोविड गाइडलाइंस के कारण 5 दिनों तक क्वारण्टाइन रखा गया । कोलकाता नाइटफाईटर्स के तरफ से लव वर्मा ने शानदार उम्दा प्रदर्शन किया । गुजरात के खिलाफ लव वर्मा ने 4 ओवरों में 1 मेडन 10 रन देकर 4 विकेट लिये और मैन ऑफ दी मैच बने, दिल्ली के खिलाफ विकेट नहीं मिला किंतु फाइनल में चेन्नई सुपरस्टार्ज़ के खिलाफ 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट लिये । कुल 3 मैचों में 6 विकेट लेने के साथ ही तीनों मैच में दूसरे बल्लेबाजों के पूरे मैच में रनर के साथ 20 ओवरों तक फील्डिंग के लिए शारजाह क्रिकेट स्टेडियम के आयोजन समिति ने टीम इंडिया के रविन्द्र जडेजा से तुलना तक कर डाली ।

इससे पहले कोलकाता नाइटफाईटर्स ने दिल्ली चैलेंजर्स, गुजरात हिटर्स को हराकर फाइनल पहुंचा वहीं चेन्नई सुपरस्टार्ज़ ने राजस्थान राजवाड़ा, मुंबई आइडियल को हराकर फाइनल पहुंचा । इस तरह पहले डीपीएल की विजेता टीम चेन्नई सुपरस्टार्ज़ और उपविजेता
कोलकाता नाइटफाईटर्स बनी ।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ईद के चाँद का हुआ दीदार, ईद शुक्रवार को गांव की  मुखिया निर्वाचित होते ही ग्रामीणों की सेवा में जुटी संगीता जायसवाल शक्तिनगर एसएचओ मिथिलेश मिश्रा ने ईद के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक किया गाँवों , गलियों को सेनेटाइजेशन का कार्य शुरू, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ती ने गाये करोना गीत सदर विधायक ने खुद संभाली ग्राम पंचायतों मे सैनिटाइजेशन की कमान पिपरी मे हुइ हत्या का हुआ खुलासा अंजनी राय ने आरोपी को किया गिरफ्तार चोपन मे रेलकर्मियों के बीच होम्योपैथी दवा वितरित की गई यादों में हमेशा जीवंत रहेगा कर्मयोगी अमरदीप- राकेश श्रीवास्तव भारती इंटर कॉलेज विंढमगंज के वरिष्ठ लिपिक व कोन ब्लॉक के कुड़वा गाँव के पूर्व प्रधानपति समाजसेवी इंद्... सड़ियल बिजली उपकरण के कारण चार दिन से आपूर्ति बंद, जनजीवन अस्त व्यस्त
scroll to top