सोनभद्र

दुद्धी मे अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा चुनाव मे आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से किया जाये पालन

दुद्धी/सोनभद्र (मु शमीम अंसारी/भीम जायसवाल) आगामी चुनाव को देखते हुए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रही है उसी का एक मुजाहरा दुद्धी मे देखने को मिला। चुनाव मे आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से किया जाये पालन। उक्त बाते दुद्धी मे अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा। आगामी त्रिस्तरीय ग्राम पंचायत चुनाव-2021 को सकुशल एवं शान्तिपूर्ण रुप से सम्पन्न कराये जाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी अभिषेक सिंह व पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह द्वारा तहसील दुद्धी परिसर में जनचौपाल आयोजित कर दुद्धी क्षेत्र के विभिन्न ग्राम पंचायतों के पूर्व प्रधान,निवर्तमान प्रधान एवं आगामी चुनाव में प्रतिभाग करने वाले प्रत्याशियों के साथ चर्चा कर उन्हें चुनाव आयोग द्वारा जारी गाइडलाइन,दिशा निर्देशो से अवगत कराया गया। जिलाधिकारी महोदय द्वारा बताया गया कि जिस तरह से पर्व मनाया जाता है, वैसे ही आपसी सौहार्द व भाईचारे के साथ चुनाव में भी प्रतिभाग करें, किसी भी भ्रामक,गलत सूचना पर विश्वास न करे।

चुनाव को लेकर क्षेत्र में कहीं कोई समस्या आये तो स्थानीय थाने को तत्काल सूचित करें, ताकि समय रहते हुये समस्या का समाधान किया जा सके । इसके उपरान्त पुलिस अधीक्षक, सोनभद्र द्वारा अपने सम्बोधन में बताया गया कि चुनाव के दौरान मतदाताओं को प्रलोभन न दें, यदि किसी व्यक्ति द्वारा अवैध शराब व पैसा का वितरण किया जाता है या जोर जबरदस्ती कर वोट लेने के प्रयास किया जाता है या वह चुनाव में गड़बड़ी करने का प्रयास करता है तो उसे गिरफ्तार करते हुये कठोर वैधानिक कार्यवाही की जायेगी तथा लोगों से अपील कि गयी की कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन करें, हमेशा मास्क लगायें व सोशल डिस्टेसिंग का पालन करे। इस अवसर पे क्षेत्राधिकारी दुद्धी सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर ब्लॉक के आश्रम मोड मुर्धवा के बीच की सड़क होगी चौड़ी आश्रम मोड़ से आरवाई सिंह घाटी और जमतिहवा नाला तक सड़क चौड़ीकरण होगा। बिना मान्यता के स्कूल चलाने वालों की अब खैर नही-खण्ड शिक्षा अधिकारी इन्हरव्हिल क्लब दुद्धी द्वारा बच्चों को किया गया बैग वितरण रन्नू गांव में सड़क लेबल से नीचे बना बिना ढक्कन का नाली, हादसे का डर आकांक्षी जनपद के बावजूद शिक्षा-स्वास्थ्य सुविधाएं लचर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष के निधन से शोक की लहर उदयपुर घटना और जुमा की नमाज को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने अनपरा मे फुट मार्च कर आपसी सौहार्द बनाये रख... दुष्कर्म के दोषी संदीप को उम्रकैद की सजा बजरग दल ने आतंकवाद का पुतला फूंका