Close

कोरोना संक्रमण रोकने मे पुलिस की मदद करे,मास्क पहने और शारीरिक दूरी बनाये रखे-अभय सिंह (ओबरा एसएचओ)

सोनभद्र कोरोना संक्रमण रोकने मे पुलिस की मदद करे,मास्क पहने और शारीरिक दूरी बनाये रखे। उक्त बाते आज ओबरा एसएचओ अभय सिंह ने फुट मार्च के दौरान कहा। जिले मे हर दिन कोरोना पाजिटिव मरीजो की जानकारी मिलने के बाद जिला प्रशासन पूरी तरीके से अलर्ट मोड मे नजर आ रहा है। उसी का एक मुजाहरा आज देखने को मिला।

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के निर्देशन मे ओबरा क्षेत्राधिकारी भास्कर वर्मा सहित ओबरा एसएचओ अभय सिंह मय हमराही फुट मार्च कर लोगो से मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का अपील किया। अभय सिंह ने आम लोगो से अपील की कि वे कोरोना संक्रमण रोकने में पुलिस की मदद करे। हमेशा मास्क पहने और शारीरिक दूरी बनाये रखे। इसके साथ ही सभी से अपील की कि बिना किसी काम के बाजार ना आये। अगर जरूरत पड़ी तो बाजार आते समय मास्क का प्रयोग करे ताकि संक्रमण की कड़ी को तोड़ा जा सके। साथी लोगो से अपील किया कि जो भी लोग 45 वर्ष से ऊपर के है कोरोना का टीका जरूर लगवाये। अभय सिंह ने लोगो को बराबर हाथ धोने, मास्क पहनने व सेनेटाइनजर का प्रयोग करने की सलाह दिया।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-दुद्धी के बघाडू गांव में कॅरोना मरीज की मौत से हड़कंप ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ
scroll to top