Close

रेलवे प्रशासन ने प्रीतनगर वासियों को दिया नोटिस मचा हड़कम्प

चोपन/ सोनभद्र( गुड्डू मिश्रा)।

गुरूवार को पूर्व मध्य रेलवे चोपन के द्वारा प्रीतनगर के कई एकड़ भूमि को रेलवे अपनी भूमि मानते हुए दर्जनों लोगों को नोटिस थमाया जिसके बाद लोगों में रेलवे के प्रति काफी आक्रोश व्याप्त हो गया| जिस भुमि को रेलवे अपनी मान रही है उस भुमि पर दर्जनों लोग अपने मकान बना चुके हैं जिनको रेलवे द्वारा नोटिस दिया जा रहा है जिसमे 15 दिन के अंदर रेलवे भूमि को खाली करने का अल्टीमेटम है। वहीं रहवासियों का कहना है कि जब हम लोगों ने राजस्व देकर इस जमीन को खरीदा है तो इस तरह से रेलवे द्वारा नोटिस देना समझ से परे है । वही पूर्व मध्य रेलवे के अधिकारियों द्वारा इसे सिरे से खारिज किया जा रहा है ।

पूर्व मध्य रेल के अधिकारियों का कहना है की गलत तरीके से जमीन की हेराफेरी की गई है यह रेलवे की भूमि है जिसे हर हाल में खाली करना पड़ेगा। रेलवे के बड़े अधिकारियों द्वारा निर्देशित करने के बाद ए ई एन, आई ओ डब्ल्यू व रेलवे की समस्त प्रशासनिक टीम के द्वारा लगभग दर्जनों लोगों को रेलवे की नोटिस बांटी गई। रेलवे द्वारा इस महामारी कोविड के बीच इस तरह से अचानक नोटिस बाटने से लोगों में हड़कम्प मच गया है।

राम आशीष यादव सोनभद्र के विंडमगज निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-दुद्धी के बघाडू गांव में कॅरोना मरीज की मौत से हड़कंप ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ
scroll to top