Close

जय बजरंग अखाड़ा समिति ने रामनवमी को लेकर तैयारियों में जुटी

दुद्धी, सोंनभद्र। रामनवमी को लेकर इन दिनों अखाड़ा समितियों की रौनक बढ़ने लगी है। जय बजरंग अखाड़ा समिति दुद्धी के नेतृत्व में होने वाले आयोजन को लेकर समिति सक्रिय हो गई है। इन दिनों नगर के विभिन्न अखाड़ों की रौनक बढ़ गई है। लाठी डंडे, तलवार, भाले जैसे शस्त्र से हैरतअंगेज कारनामों की प्रैक्टिस में लगे हैं। कई बुजुर्ग युवाओं को प्रशिक्षण दे रहे हैं। रामनवमी जुलूस निकालने के लिए अखाड़ों की ओर से तैयारी की जा रही है।

जय बजरंग अखाड़ा समिति के प्रभारी कन्हैयालाल अग्रहरि ने बताया कि कोविड 19 के मद्देनजर त्यौहार मनाया जाएगा। शासन प्रशासन का जो भी दिशा निर्देश होगा उसको ध्यान में रखते हुए रामनवमी मनाया जाएगा। जबकि 6 अप्रैल से ही अखाड़ा समिति ने अखाड़ा का आयोजन शुरू कर दिया है। रामनवमी के प्रथम व नौंवे दिन भव्य जुलुस की तैयारी में जुटी हुई है।

भीम जायसवाल सोनभद्र के दुद्धी निवासी है।कुछ कर गुजरने की ललक के कारण आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

BREAKING NEWS
ब्रेकिंग-सेवानिवृत्त डीआईजी व पूर्व विधायक सीएम प्रसाद का निधन जिले की फुटकर दुकानों के खुलने व बंद करने की समय होगी सुबह 7 से शाम 7-जिलाधिकारी हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर प्रमुख ने लोगो को करोना से बचाव हेतु किया जागरुक प्रभारी निरीक्षक ने प्रत्याशियों को चुनाव आचार संहिता का पढ़ाया पाठ पांच दिनों तक सोंनभद्र का कैसा मौषम रहेगा जानने के लिए देखे पूरी खबर अनुरक्षण के अभाव में पानी सप्लाई कार्य फ्लाप, दर्जनों हैंड पम्प खराब पेयजल के लिए हाहाकार उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की पहल रेलवे अस्पताल में रेलकर्मियों ने लगवाई वैक्सीन कलश स्थापना के साथ ही 9 दिनों तक चलने वाला चैत्र नवरात्र प्रारंभ नामांकन के लिए दावेदार जरूरी दस्तावेज बनवाने के लिए कर रहे भागदौड़
scroll to top